Home National Bihar : मोकामा के पूर्व विधायक अनंत कुमार सिंह हुए जेल से रिहा, फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

Bihar : मोकामा के पूर्व विधायक अनंत कुमार सिंह हुए जेल से रिहा, फूल-माला पहनाकर किया स्वागत

by Live Times
0 comment
MLA anant kumar singh released jail

Bihar News : अनंत जब जेल से बाहर आए तो उनके समर्थकों ने खास अंदाज में स्वागत किया और इस दौरान बाहुबली ने काला चश्मा भी पहन रखा था.

05 May, 2024

Bihar News : लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार में एक बाहुबली नेता जेल से रिहा कर दिया गया है. मोकामा के पूर्व विधायक अनंत कुमार सिंह (Anant Kumar Singh) 15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आ गए हैं. बाहर आने के बाद उनके समर्थकों ने बाहुबली का स्वागत फूल पहनाकर किया. बता दें कि राज्य के गृह मंत्रालय ने अनंत को पुश्तैनी जमीन-जायदात के बंटवारे को लेकर पैरोल दी है.

खास अंदाज समर्थकों ने स्वागत

अनंत जब जेल से बाहर आए तो उनके समर्थकों ने खास अंदाज में स्वागत किया और इस दौरान बाहुबली ने काला चश्मा भी पहन रखा था. मालूम हो कि बिहार की राजनीति में अनंत कुमार सिंह की छवि बाहुबली के रूप में है और उन्हें लोकसभा चुनाव से बाहर निकाला गया है तो उसके राजनीतिक मायने भी बताए जा रहे हैं. वह पिछले पांच सालों से जेल में बंद हैं और उन पर AK47 रखने का आरोप है.

क्या एनडीए को होगा फायदा

अनंत सिंह एक समय था लालू यादव की पार्टी आरजेडी के काफी करीबी हुआ करते थे, लेकिन वह नीतीश कुमार के पाले में आ गए हैं. जानकारों का मानना है कि भले अनंत सिंह पार्टी के लिए खुले तौर पर प्रचार न करें. लेकिन इसके बाद भी वह जेडीयू के उम्मीदवार ललन सिंह को काफी फायदा पहुंचा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: BJP नेता सुमित्रा महाजन- कांग्रेस के इंदौर उम्मीदवार ने पार्टी को ‘धोखा’ दिया, उन्हें नामांकन वापस नहीं लेना चाहिए था

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00