Home National Poonch Attack Latest News : आतंकी हमले के बाद पुंछ में लगातार दूसरे दिन तलाशी अभियान जारी

Poonch Attack Latest News : आतंकी हमले के बाद पुंछ में लगातार दूसरे दिन तलाशी अभियान जारी

by Live Times
0 comment
Poonch Attack Latest News

Poonch Attack Latest News : मिली जानकारी के अनुसार, सनाई टॉप की ओर जा रहे भारतीय वायुसेना के वाहनों पर 4 आतंकियों ने शनिवार शाम को पुंछ के सुरनकोट इलाके में गोलीबारी की, जिसमें 5 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

05 May, 2024

Poonch Attack Latest News : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के काफिले पर हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है. कुल आतंकियों को पकड़ने का अभियान रविवार को दूसरे दिन जारी है. Indian Air Force से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि जिले के सुरनकोट इलाके में शाहसितार के पास शनिवार शाम हुए हमले में 5 वायुसेना कर्मी घायल हो गए और उनमें से एक ने सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया.

हमले के बाद जंगल में भागे आतंकी

उन्होंने कहा कि आतंकियों को मार गिराने के लिए शाहसितार, गुरसाई, सनाई और शीनदारा टॉप समेत कई इलाकों में सेना और पुलिस का संयुक्त अभियान जारी है. वहीं, अधिकारियों ने बताया कि माना जा रहा है कि हमले के बाद आतंकीजंगल में भाग गए होंगे. उन्होंने यह भी बताया कि आतंकियों के साथ अभी तक कोई संपर्क नहीं हुआ है और सुरक्षाकर्मी तलाशी अभियान चला रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के पुंछ में लोकसभा चुनाव से पहले आतंकी हमले में वायुसेना के एक जवान के शहीद होने के बाद तलाशी अभियान जारी है.

काफिले पर लगाकर किया हमला

अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में मतदान से तीन सप्ताह पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें एक सैनिक शहीद हो गया और अन्य 4 जवान घायल हो गए. पुंछ अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है जहां 25 मई को छठे चरण में मतदान होना है, ऐसे सुरक्षा एजेंसियों सुरक्षा भी बढ़ा दी है.

चार आतंकवादियों ने की गोलीबारी

चार आतंकवादियों ने गोलीबारी कीअधिकारियों ने कहा कि शाम को पुंछ के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहे भारतीय वायुसेना के वाहनों पर चार आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसमें पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल सैनिकों में से एक ने बाद में इलाज के दौरान एक सैन्य अस्पताल में दम तोड़ दिया.

यहां पर बता दें कि वर्ष 2021 में जंगली क्षेत्र में आतंकियों के 2 हमलों में नौ सैनिक शहीद हो गए थे. जबकि इसी वर्ष 11 अक्टूबर को चमरेर में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) सहित पांच सैन्यकर्मी शहीद हुए थे.

यह भी पढ़ें : Terror Attack in Jammu Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00