Home Election PM Modi In Jharkhand: कांग्रेस सरकार पाकिस्तान को भेजती थी लव लेटर, बदले में सरहद पार से आते थे आतंकी

PM Modi In Jharkhand: कांग्रेस सरकार पाकिस्तान को भेजती थी लव लेटर, बदले में सरहद पार से आते थे आतंकी

by Live Times
0 comment
PM Modi Jharkhand News

PM Modi In Jharkhand: झारखंड के पलामू में रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश में बम विस्फोट होते थे और सरकार पाकिस्तान को लव-लेटर भेजती थी.

04 May, 2024

PM Modi In Jharkhand: झारखंड के पलामू में रैली में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश में बम विस्फोट होते थे और सरकार पाकिस्तान को लव-लेटर भेजती थी. यहां बम फूटते थेऔर आतंकी गोलियां चलाते थे, निर्दोषों को मौत के घाट उतारते थे और दिल्ली की सरकार पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी. उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान जितने लेटर जाते थे उससे ज्यादा आतंकी भेजता था और बम गोले लेकर वो देश में खून की होली खेलते थे. जब आपने एक वोट दिया न और उस वोट ने मुझमे इतना दम भर दिया और मैंने आते ही कह दिया कि बहुत हो चुका है. अब मां भारती का अपमान नहीं सहूंगा, निर्दोषों को नहीं मारने दूंगा. यह आज नया भारत डोजियर नहीं देता, ये नया भारत है घर में घुसकर मारता है.

PM Modi In Jharkhand: नहीं लगा एक भी घोटाले का आरोप

झारखंड के पलामू में पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं ने भ्रष्टाचार से करोड़ों की संपत्ति जमा की. उन्होंने अपने संबोधित में कहा कि देशवासियों की सेवा करते-करते अब 25 साल हो जाएंगे. आपके आशीर्वाद से 25 साल हो गए और मोदी पर एक पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लगा है. जेएमएम और कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्टाचार से अपार धन-संपदा खड़ी की है, मेेरे पास अपनी एक साइकिल भी नहीं है, न मेरा घर है. साथियों, संपत्ति हो, राजनीति हो ये सब कुछ अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं.

PM Modi In Jharkhand: अनाज गोदामों के ताले खुलवा दिए

PM Modi In Jharkhand: वहीं, झारखंड के लोहरदगा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में राशन सड़ता रहता था. आदिवासी क्षेत्रों के बच्चे भूख से मरते रहते थे और कांग्रेस अनाज गोदामों पर ताला लगाकर बैठ जाती थी. आप मोदी को लेकर आए. मोदी ने सारे अनाज गोदामों के ताले खुलवा दिए और आज देश में मुफ्त राशन की योजना चल रही है. मैंने गारंटी दी है कि आने वाले 5 साल इसे और चलाऊंगा.

PM Modi In Jharkhand: गांव का युवा सोशल मीडिया का हीरो

नरेन्द्र मोदी ने यह भी कहा कि मैंने स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया, तो कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले कहने लगे कि झाडू लगाने और शौचालय बनाने से क्या होगा? आज गांव-गांव देखिए, हालात बदले हैं। मैंने जब मोबाइल का डेटा सस्ता किया, गांव-गांव में कॉमन सर्विस सेंटर खोले और हर गांव तक इंटरनेट पहुंचाने की ठानी, तो ये झामुमो वाले और कांग्रेस वाले कहते थे कि गांव वालों को इसका क्या फायदा? आज मेरे गांव का युवा सोशल मीडिया का हीरो है। कांग्रेस वालों ने इंटरनेट को अमीरों की चीज बना दिया था। मैंने इंटरनेट को गरीबों के घर पहुंचा दिया है.

यह भी पढ़ें :- Gujarat News : गुजरात के रेलवे स्टेशन पर एक दुकान बनी टूरिस्ट स्पॉट, यहां कभी चाय बेचते थे नरेन्द्र मोदी

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00