Home Entertainment Kareena Kapoor Airport Look: करीना कपूर ने एयरपोर्ट लुक से जीता फैन्स का दिल, प्रीति जिंटा भी दिखीं खूबसूरत

Kareena Kapoor Airport Look: करीना कपूर ने एयरपोर्ट लुक से जीता फैन्स का दिल, प्रीति जिंटा भी दिखीं खूबसूरत

by Pooja Attri
0 comment
करीना कपूर ने एयरपोर्ट लुक से जीता फैन्स का दिल, प्रीति जिंटा भी दिखीं खूबसूरत

Airport look: आज यानी 04 मई को एक्ट्रेस करीना कपूर और प्रीति जिंटा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. करीना कपूर जहां ब्लैक डेनिम जींस और व्हाइट शूज में नजर आईं, वहीं प्रीति जिंटा ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दीं.

04 May, 2024

Celebrity Airport Look: मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड स्टार्स का मेला लगा ही रहता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और प्रीति जिंटा को शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. करीना कपूर खान व्हाइट शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस के साथ व्हाइट शूज और शेड्स पहने नजर आईं, वहीं प्रीति जिंटा को ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम जींस के साथ बेज केप, व्हाइट शूज और शेड्स में देखा गया.

करीना एयरपोर्ट लुक

करीना कपूर खान व्हाइट शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस के साथ व्हाइट शूज और शेड्स पहने नजर आईं, उनके पास बेज कलर का टोट बैग भी था. वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने हाल ही में राजेश ए. कृष्णन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘क्रू’ में तब्बू और कृति सेनन के साथ देखा गया था.

अपकमिंग फिल्म

अब करीना जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अजेय देवगन, रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार और विक्की कौशल नजर आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है.

प्रीति एयरपोर्ट लुक

प्रीति जिंटा को ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम जींस के साथ बेज केप, व्हाइट शूज और शेड्स में देखा गया. उन्होंने ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था.

अपकमिंग फिल्म

प्रीति राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ में एक्टर सनी देओल, आमिर खान, शिल्पा शेट्टी, शबाना आजमी और अली फजल के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म 26 जनवरी 2025 को रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Shaitaan OTT Release: सिनेमाघरों में गदर मचाने के बाद अब ओटीटी पर आएगा ‘शैतान’, जानिए कब और कहां देख पाएंगे ये हॉरर फिल्म

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00