Home Entertainment Kapil Sharma के करोड़ों फैन्स के लिए बुरी खबर, Netflix ने लिया शो बंद करने का फैसला?

Kapil Sharma के करोड़ों फैन्स के लिए बुरी खबर, Netflix ने लिया शो बंद करने का फैसला?

by Preeti Pal
0 comment
Kapil Sharma के करोड़ों फैन्स के लिए बुरी खबर, Netflix ने लिया शो बंद करने का फैसला?

Kapil Sharma: कपिल शर्मा और उनकी टीम नेटफ्लिक्स पर लोगों का मनोरंजन कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ ( The Great Indian Kapil Show) बंद होने जा रहा है.

04 May, 2024

The Great Indian Kapil Show to go Of Air: कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया पर राज करते हैं. उनका ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. हालांकि, इस शो के फैन्स के लिए अब एक बुरी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल का नया शो ऑफ एयर होने जा रहा है. शो को 2 महीने भी नहीं हुए और इसके बंद होने की खबर आ रही है. आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स के जरिए कपिल शर्मा का ये शो 192 देशों में स्ट्रीम हो रहा था. हालांकि, अब दुनियाभर में इस शो के फैन्स को बड़ा झटका लगेगा.

धमाकेदार थी शुरुआत

कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की धमाकेदार शुरुआत रणबीर कपूर और नीतू कपूर के साथ हुई थी. शो के लेटेस्ट एपिसोड में आमिर खान नजर आए थे. इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा भी इम्तियाज अली के साथ अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे.

आएगा दूसरा सीजन?

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के शो का दूसरा सीजन आ सकता है. इस सीजन के 13 एपिसोड शूट हो चुके हैं और अब ये शो ऑफ एयर होने वाला है. वहीं, शो के कलाकार कीकू शारदा ने कहा है- ‘ये पहले से ही तय था. हमारी टीम दूसरे सीजन की प्लानिंग कर चुकी है. अगला सीजन आने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा’. वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शो के ऑफ एयर होने की जानकारी दी है. कुल मिलाकर कपिल शर्मा का शो जल्द ही फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आएगा. हालांकि, नए सीजन की शुरुआत कब होगी, इस बारे में फिल्हाल कोई जानकारी नहीं है.

यह भी देखेंः Elvish Yadav पर ED का शिकंजा, यूट्यूबर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, जानिए क्या है सांपों के जहर से कनेक्शन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00