Home National Madhepura Lok Sabha Seat 2024: ‘बंदर भगाओ-वोट पाओ’, सहरसा की जनता ने क्यों किया चुनाव का बहिष्कार?

Madhepura Lok Sabha Seat 2024: ‘बंदर भगाओ-वोट पाओ’, सहरसा की जनता ने क्यों किया चुनाव का बहिष्कार?

by Live Times
0 comment
Madhepura Lok Sabha Seat 2024

Madhepura Lok Sabha Seat 2024: बिहार की मधेपुरा लोकसभा सीट पर चुनावी हलचल तेज है तो वहीं इस लोकसभा सीट के तहत आने वाली सहरसा विधानसभा सीट के बनगांव में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया है.

04 May, 2024

Saharsa News: बिहार के लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है. बात अगर मधेपुरा लोकसभा सीट की करें तो यहां पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है, जिसको लेकर सरकार ने पूरी तैयारियां भी करली है, लेकिन गांव के लोगों का कहना है कि पिछले चुनाव में बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने का वादा किया गया था लेकिन वो पूरा नहीं हुआ इसलिए हमने पूरे गांव में पोस्टर लगाए हैं कि बंदर भगाओ, लोकसभा 24 में वोट पाओ. साथ ही इसको लेकर लोगों का कहना ये भी है कि जो प्रत्याशी बंदरों के आतंक से उन्हें निजात दिलाएगा वोट वो उसी को देंगे.

Madhepura Lok Sabha Seat 2024 बंदरों ने नष्ट की फसल

सहरसा में स्थानीय लोगों की शिकायत है कि बंदर खाने की तलाश में घरों में घुस आते हैं और खेत में लगी फसलें भी बर्बाद कर देते हैं जिससे लोगों को बहुत नुकसान हो रहा है. जो उसका मुख्य कारण ये है कि जो सैकड़ों एकड़ वाले जमीन वाले बंदर के उत्पात से पलायन के लिए मजबूर हो रहे हैं. साथ ही लोगों ने अपनी और भी कई परेशानियां गिनाते हुए कहा कि हमलोग तो 10-15 कट्ठा वाले हैं तो हमे मजबूरी है. हमलोग उसके लिए जिला प्रशासन बिहार सरकार से बहुत बार गुंजाइश कर चुके हैं. खास कर मंत्री महोदय से भी समस्या का निदान मांगा था लेकिन कोई निदान नही मिला.

Madhepura Lok Sabha Seat 2024 ‘नहीं मिल रहा है निदान’

सहरसा की जनता ने कहा कि लोग आज पिछले 10-15 साल से यहीं देखते आ रहे हैं मंत्री, सासंद, विधायक सब आते हैं. आश्वासन देकर जाते हैं कि हम बंदर का निदान निकालेंगे, लेकिन कोई निकाल नहीं रहा है. इसलिए हम सभी ने सामूहिक निर्णय लिए हैं पूरे ग्रामीण की तरफ से इस बार चुनाव का बहिष्कार होगा. जो निदान करेगा उसी को वोट मिलेगा. नहीं तो हम वोट का बहिष्कार करेंगे.


यह भी पढ़ें : Lok Sabha Elections Highlights: तीसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान, चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00