Home Entertainment Elvish Yadav पर ED का शिकंजा, यूट्यूबर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, जानिए क्या है सांपों के जहर से कनेक्शन

Elvish Yadav पर ED का शिकंजा, यूट्यूबर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, जानिए क्या है सांपों के जहर से कनेक्शन

by Preeti Pal
0 comment
Elvish Yadav पर ED का शिकंजा, यूट्यूबर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, जानिए क्या है सांपों के जहर से कनेक्शन

Elvish Yadav Case: ‘बिग बॉस OTT 2’ विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

04 May, 2024

Elvish Yadav Case: फेमस यूट्यूबर सिद्धार्थ यादव उर्फ एल्विश यादव (Elvish Yadav Money laundering Case) बड़ी मुश्किल में घिर गए हैं. जमानत के बाद अब ईडी (Enforcement Directorate) ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है. इसके बाद 26 साल के एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. आपको बता दें कि सांपों के जहर को सप्लाई करने के मामले से ही मनी लॉन्ड्रिंग वाला केस जुड़ा हुआ है. पिछले महीने केंद्रीय एजेंसी ने गौतम बौद्ध नगर (Noida) जिला पुलिस ने एल्विश यादव और अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी. उन पर प्रिवेंशन मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत मामला दाखिल किया गया.

होगी पूछताछ

अब ईडी की टीम इस केस में एल्विश यादव और मामले में शामिल बाकी लोगों से पूछताछ करेगी. ये मामला पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने से जुड़ा है. ये केस अब ईडी की जांच के दायरे में है. आपको बता दें कि 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था. उन्हें 22 मार्च को सूरजपुर कोर्ट से जमानत मिल गई थी. एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया था.

खामोश हैं एल्विश

एल्विश यादव पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के साथ-साथ भारतीय दंड संहिता (IPC) की अलग-अलग धाराओं के तहत नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है. वहीं, जमानत के बाद एल्विश ने इस केस पर चुप्पी साधी हुई है.

यह भी पढ़ेंः World Laughter Day: ये हैं बॉलीवुड की 6 बेस्ट कॉमेडी फिल्म्स, जिन्हें देखकर हंस हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00