Home National Chirag Paswan On Reservation: ‘जब तक जिंदा हूं, संविधान या आरक्षण को कोई खतरा नहीं’ विपक्ष पर बरसे चिराग पासवान

Chirag Paswan On Reservation: ‘जब तक जिंदा हूं, संविधान या आरक्षण को कोई खतरा नहीं’ विपक्ष पर बरसे चिराग पासवान

by Live Times
0 comment
Chirag Paswan On Reservation

Chirag Paswan on Reservation: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में जुटे चिराग पासवान (अध्यक्ष, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)) ने आरक्षण को लेकर चल रही चर्चा पर अपना पक्ष रखा है.

04 May, 2024

Chirag Paswan on Reservation: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि जब तक चिराग पासवान जिंदा है संविधान और आरक्षण को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) के ‘एक्स’ पोस्ट की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर मंच से बोल चुके हैं कि संविधान और लोकतंत्र को कोई खतरा नहीं है फिर भी इसको लेकर बवाल मचा हुआ है. यहां पर बता दें कि चिराग बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी हैं.

लालू ने बोला था मोदी पर हमला

यहां पर बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम और RJD मुखिया लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सिर्फ पाकिस्तान और हिंदू-मुसलमान ही नजर आते हैं. इस पर चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन के लोगों ने क्या किया, जिसके आधार पर आप लोगों का वोट मांगने जा रहे हैं.

महागठबंधन के लोग डरा रहे हैं

चिराग पासवान ने यहां तक कहा कि आप तो लोगों को गाली देकर और तुष्टिकरण की राजनीति करके और लोगों को डरा करके वाट मांग रहे हैं. किस बात से डराया जा रहा है कि संविधान खतरे में है? आरक्षण खतरे में है और लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने कहा कि जो लोग बोलते हैं कि संविधान और लोकतंत्र को खतरा है तो मैं बोलता हूं कि मेरे नेता, मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान के संघर्षों की कसम खाकर बोलता हूं, जब तक चिराग पासवान जिंदा है तब तक ना तो संविधान को खतरा है, न आरक्षण को खतरा है. देश के प्रधानमंत्री भी हर मंच से इस बात को कह चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर BJP का तंज, कहां- लड़ने से पहले जंग हार गए

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00