Home Entertainment Summer Song: गर्मी के मौसम पर लिखे गए ये गाने जो खूब हुए लोकप्रिय, इनके बारे में कितना जानते हैं आप?

Summer Song: गर्मी के मौसम पर लिखे गए ये गाने जो खूब हुए लोकप्रिय, इनके बारे में कितना जानते हैं आप?

by Preeti Pal
0 comment
गर्मी के मौसम पर लिखे गए ये गाने जो खूब हुए लोकप्रिय, इनके बारे में कितना जानते हैं आप?

Summer Song: हर गुजरते दिन के साथ गर्मी बढ़ती जा रही है. वहीं, बॉलीवुड में भी गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए कई गाने बन चुके हैं. आज उन्हीं की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आए हैं.

03 May, 2024

Summer Song: हाय गर्मी! आज कल लोगों की जुबान पर यही शब्द आते हैं. हर गुजरते दिन के साथ गर्मी से लोगों का हाल बेहाल होता जा रहा है. वैसे, अभी तो सिर्फ शुरुआत है, भीषण गर्मी के दिन आने बाकी हैं. वहीं, बॉलीवुड में भी गर्मी के मौसम पर कई शानदार गाने बन चुके हैं और आज हम आपके लिए उन्हीं की एक लिस्ट लेकर आए हैं.

जेठ की दोपहरी में पांव जले हैं

गोविंदा की फिल्में लोगों को खूब एंटरटेन करती हैं. उनके गाने फिल्मों की जान हुआ करते थे. वहीं, गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का गाना ‘जेठ की दोपहरी में पांव जले हैं, सैय्या पांव जले हैं’, गर्मी को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है.

हाय गर्मी

नोरा फतेही पर फिल्माया गया गाना ‘हाय गर्मी’ का जिक्र यहां ना होता तो, ये लिस्ट कुछ अधूरी सी रह जाती. फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का ये गाना गर्मी के मौसम में और गरमाहट ला देता है.

आज ब्लू है पानी

‘यारियां’ फिल्म का गाना ‘आज ब्लू है पानी पानी पानी और दिल भी सनी सनी सनी…’ परफेक्ट समर वाइब्स देता है. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. ये मूवी साल 2020 में रिलीज हुई थी.

पसीना पसीना

फिल्म ‘नई रोशनी’ साल 1967 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना ‘पसीना-पसीना’ काफी पॉपुलर हुआ था जिसे मोहम्मद रफी ने गाया था.

आइसक्रीम खाउंगी

हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘द एक्सपोज’ का गाना आइसक्रीम खाउंगी कश्मीर जाउंगी लोगों को काफी पसंद आया था. इसे सुनकर भी समर वाइब्स आती हैं. हनी सिंह, हिमेश रेशमिया और पलक मुंचाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है.

यह भी पढ़ेंः Big Star Flop Movie: नाम बड़े और दर्शन छोटे, इन फिल्मों का था दर्शकों को बेसब्री से इंतजार, रिलीज हुई तो निकलीं टॉप की फ्लॉप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00