Home Entertainment Stars From Delhi: दिल्ली के वो 5 कलाकार, जिन्होंने बॉलीवुड में जमाई धाक, दो ने तो जीता नेशनल अवार्ड

Stars From Delhi: दिल्ली के वो 5 कलाकार, जिन्होंने बॉलीवुड में जमाई धाक, दो ने तो जीता नेशनल अवार्ड

by Preeti Pal
0 comment
Stars From Delhi: दिल्ली के वो 5 कलाकार, जिन्होंने बॉलीवुड में जमाई धाक, दो ने तो जीता नेशनल अवार्ड

Stars From Delhi: दिल्ली शहर ने बॉलीवुड को कई स्टार्स दिए हैं जिन्होंने फैन्स के दिलों में अपनी जगह बनाई है. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स से मिलवाएंगे जिनका दिल्ली से रिश्ता है.

03 May, 2024

Stars From Delhi: दिलवालों के शहर दिल्ली की कई खासियत हैं, लेकिन आज इस बारे में चर्चा नहीं करेंगे. आज बात उन स्टार्स के बारे में होगी जिनका रिश्ता दिल्ली से है. ये कहना गलत नहीं है कि दिल्ली ने बॉलीवुड को कई स्टार्स की सौगात दी है. ऐसे में आज हम हिंदी सिनेमा के उन सितारों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनका दिल्ली से खास रिश्ता है.

Shahrukh Khan

लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का, जिनका जन्म दिल्ली में हुआ और पढ़ाई भी यहीं हुई. सालों से शाहरुख हिंदी सिनेमा और फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं.

Kriti Sanon

कृति सेनन का भी दिल्ली से गहरा नाता रहा है. उनका जन्म दिल्ली में हुआ, एक्ट्रेस ने दिल्ली पब्लिक स्कूल आर के पुरम से पढ़ाई की. इसके बाद जे पी इंस्टिट्यूट ऑफ इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, नोएडा से बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री ली. आज कृति बॉलीवुड पर छाई हुई हैं. फिल्म ‘मिमि’ के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Sidharth Malhotra

साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दिल्ली से ही हैं. उनका परिवार आज भी दिल्ली में ही रहता है.

Rajkumar Rao

लिस्ट में राजकुमार राव का नाम भी शामिल है जो इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में हैं. राजकुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें फिल्म ‘शाहिद’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है जो साल 2012 में रिलीज हुई थी.

Tapsee Pannu

तापसी पन्नू भी दिल्ली में पैदा हुईं. वो ‘पिंक’, ‘थप्पड़’, ‘डंकी’, ‘मुल्क’, ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ेंः Big Star Flop Movie: नाम बड़े और दर्शन छोटे, इन फिल्मों का था दर्शकों को बेसब्री से इंतजार, रिलीज हुई तो निकलीं टॉप की फ्लॉप

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00