Home National TMC Vs BJP : ‘अमित शाह को CM ममता से मांगनी चाहिए माफी’, TMC नेता जयप्रकाश मजूमदा का BJP पर पलटवार

TMC Vs BJP : ‘अमित शाह को CM ममता से मांगनी चाहिए माफी’, TMC नेता जयप्रकाश मजूमदा का BJP पर पलटवार

by Live Times
0 comment
अमित शाह को CM ममता से मांगनी चाहिए माफी, TMC नेता जयप्रकाश मजूमदा का BJP पर पलटवार

TMC Vs BJP: तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने बीते दिनों कहा कि अमित शाह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर जो बयान दिया है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

02 May, 2024

TMC Vs BJP: पश्चिम बंगाल की राजनीति में उथल-पूथल देखने को मिल रही है. ऐसे तृणमूल कांग्रेस और BJP के बीच वार-पलटवार जारी है. 30 अप्रैल को रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बयानबाजी की, जिसके बाद BJP और तृणमूल कांग्रेस के बीच वार-पलटवार जारी है. दरअसल, अमित शाह ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में इसलिए शामिल नहीं हुईं, क्योंकि उन्हें अपने ‘घुसपैठिए वोट बैंक’ के नाराज होने का डर था. इस मुद्दे के बाद TMC ने BJP पर हमला बोला है.

जयप्रकाश मजूमदार ने अमित शाह पर लगाए आरोप

TMC नेता जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि अमित शाह को ममता बनर्जी के साथ ही उन चारों शंकराचार्यों से भी माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने इसकी निंदा की थी. उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ये समझना चाहिए कि हिंदू धर्म खिलौना नहीं है. आगे उन्होंने कहा कि अमित शाह को एक महिला सीएम के लिए ऐसी टिप्पीणियां करना सोभा नहीं देता और आगे जयप्रकाश मजूमदार कहा कि अमित शाह पूरे अनुष्ठान को गैर-हिंदू भी कहा है. इसका जवाब क्या है?

अमित शाह को CM ममता से मांगनी चाहिए माफी

जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि अमित शाह को ममता पर अपने आरोप के लिए उनसे माफी मांगनी चाहिए और उन शंकराचार्यों से भी माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने इसकी निंदा की. हिंदू बोलकर हिंदू की धज्जियां उड़ा दी इन लोगों ने. हमारा हिंदू धर्म बहुत महान और बड़ा है, कोई खिलौना नहीं है. अमित शाह जी और नरेन्द्र मोदी के हाथ का खिलौना नहीं है. ये समझ जाना चाहिए और ये जो इंडियन वोटर हैं वो उन लोगों को समझा देंगे. उनको ये समझना होगा कि हिंदू धर्म को लेकर खिलवाड़ करना सही नहीं है.

यह भी पढ़ें : WBBSE 10th 2024 का रिजल्ट जारी, पहले स्थान पर रहा चंद्रचूड़ सेन, जानिए कितने छात्रों को मिली सफलता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00