Home Entertainment Radhika Madan Birthday: टीवी से मिली पहचान, बॉलीवुड में भी बना चुकी हैं नाम, अब OTT पर भी छाईं राधिका मदान

Radhika Madan Birthday: टीवी से मिली पहचान, बॉलीवुड में भी बना चुकी हैं नाम, अब OTT पर भी छाईं राधिका मदान

by Preeti Pal
0 comment
radhika

Radhika Madan Birthday: एक्ट्रेस राधिका मदान ने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है.

01 May, 2024

Radhika Madan Birthday: छोटे पर्दे से निकलकर राधिका मदान (Radhika Madan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने साल 2014 में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये शो काफी हिट हुआ था. इसके बाद साल 2018 में राधिका की पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था ‘पटाखा’. डेब्यू मूवी से ही राधिका (Radhika Madan) ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना शुरू कर दिया था. आज इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्मदिन है. जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्मों तक के बारे में.

अच्छी डांसर भी हैं राधिका

1 मई, 1995 को दिल्ली के पीतमपुरा में पैदा हुईं राधिका मदान (Radhika Madan) अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Ja) में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था. इसके अलावा वो ‘नच बलिए 7’ (Nach Baliye 7) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. साल 2013 में पेटा इंडिया के ‘ट्राई वीगन कैंपेन’ का हिस्सा बनकर एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) वीगन बन चुकी हैं.

राधिका की फिल्में

राधिका मदान (Radhika Madan) ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ के बाद ‘कुत्ते’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, ‘शिद्दत’ और ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. पिछले साल राधिका मदान (Radhika Madan) की वेब सीरीज भी रिलीज हुई जिसका नाम ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ है. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर कभी भी देख सकते हैं. इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स सीरीज ‘रे’ में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः Labour Day 2024: मजदूरों पर बनी ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में जिनमें दिखता है गरीबों का संघर्ष और उनकी मजबूरियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00