Home Election Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- वह डरे हुए हैं, कभी भी मंच से आंसू बहा सकते हैं

Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- वह डरे हुए हैं, कभी भी मंच से आंसू बहा सकते हैं

by Live Times
0 comment
rahul gandhi rally

Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप लोगों का ध्यान 24 घंटे इधर-उधर करते रहते हैं. कभी पाकिस्तान की बात होगी, कभी चीन की बात होगी.

26 April, 2024

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग की प्रक्रिया जारी है और पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी चल रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री डरे हुए हैं और वह किसी भी वक्त मंच से आंसू बहा सकते हैं. राहुल गांधी ने कर्नाटक के विजयपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण सुने हों तो आपको दिखेगा कि वह काफी डरे हुए हैं.

Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री देश का ध्यान भटका रहे हैं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आप लोगों का ध्यान 24 घंटे इधर-उधर करते रहते हैं. कभी पाकिस्तान की बात होगी तो कभी चीन की बात होगी. कभी ताली बजवाएंगे तो कभी मोबाइल की लाइट जलवाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में उन्होंने सिर्फ गरीबों से पैसा छीना है. 22 लोग हैं जिनके पास उतना ही धन है जितना देश के 70 प्रतिशत लोगों के पास है. हिंदुस्तान के एक प्रतिशत लोग 40 प्रतिशत धन को कंट्रोल कर रहे हैं, इसमें पिछड़ों दलितों, गरीबों-अल्पसंख्यकों के लिए कहीं कोई जगह नहीं है.

Lok Sabha Election 2024 : एक पार्टी लोकतंत्र और संविधान को तबाह करना चाहती है

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश के युवाओं से उनकी नौकरी छीन ली है. वह लोग अग्निवीर योजना लेकर आए, जो भारतीय सेना और सैनिकों का अपमान किया है. राहुल ने कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आती है तो हम इस योजना को खत्म करने काम करेंगे. इसके साथ ही राहुल ने उन पर गलत तरीके से देश में नोटबंदी करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव आम नहीं है, बल्कि देश में एक पार्टी लोकतंत्र को संविधान को तबाह करना चाहती है.

ये भी पढ़ें- पत्नी की कमाई पर नजर पड़ेगी भारी, SC ने सुनाया अहम फैसला; आप भी जानें क्या है पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00