Home Entertainment Amar Singh Chamkila कर रही है नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड, इम्तियाज अली ने फिल्म की सक्सेस पर की बात

Amar Singh Chamkila कर रही है नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड, इम्तियाज अली ने फिल्म की सक्सेस पर की बात

by Preeti Pal
0 comment
chamkila

Amar Singh Chamkila: इम्तियाज अली की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं जो 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. हाल ही में फिल्म की सक्सेस को लेकर इम्तियाज ने बात की.

26 April, 2024

Amar Singh Chamkila: दिलजी दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) 12 अप्रैल को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है और संगीत दिया है ए आर रहमान ने. ‘अमर सिंह चमकीला’ की सक्सेस पर हाल ही में इम्तियाज अली ने बात की.

अमर सिंह चमकीला की कहानी

‘अमर सिंह चमकीला’ एक बायोपिक है जो 80 के दशक के मशहूर सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) की कहानी है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अमर सिंह का और परिणीति (Parineeti Chopra) ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है. साल 1988 में दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. उस वक्त अमर सिंह चमकीला महज 27 साल के थे और उन पर अश्लील गीत गाने का आरोप लगा था. हालांकि, उनके गाने लोगों की यादों में आज भी बने हुए हैं.

इम्तियाज की फिल्में

इम्तियाज अली की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) 12 अप्रैल को रिलीज होने के बाद से नेटफ्लिक्स की टॉप 10 लिस्ट में ट्रेंड कर रही है. इससे पहले उन्होंने ‘लव आज कल’, ‘जब वी मेट’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘तमाशा’ और ‘रॉकस्टार’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्शन किया है. इम्तियाज ने ‘अमर सिंह चमकीला’ की सक्सेस पर बात करते हुए कहा कि ‘उन्हें फिल्म को मिलने वाली प्रतिक्रिया के बाद वो फिल्म मेकिंग की कला को और गहराई से तलाशने के लिए प्रेरित महसूस करते हैं’.

यह भी पढ़ेंः Sonali Bendre छोड़ना चाहती थीं फिल्म इंडस्ट्री, फिर हिट हुआ एक गाना और बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00