Home National Lok Sabha Seat 2024: गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी में बने A-1 पोलिंग बूथ, जनता ने की तारीफ

Lok Sabha Seat 2024: गाजियाबाद में हाईराइज सोसाइटी में बने A-1 पोलिंग बूथ, जनता ने की तारीफ

by Live Times
0 comment
Ghaziabad Lok Sabha Seat

Ghaziabad Lok Sabha Seat 2024: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad Lok Sabha Seat) में हाईराइज सोसाइटी के अंदर मतदान केंद्र बनाए गए हैं ताकि लोग आराम से मतदान कर सकें. दरअसल, गाजियाबाद यूपी की उन आठ लोकसभा सीटों में शामिल है जहां दूसरे चरण में मतदान जारी हैं.

Lok Sabha Election 2024: चुनाव के इस पर्व में राजनेता समेत आम जनता भी अपनी हिस्सेदारी बखूबी निभा रहे हैं. इन मतदान केंद्रों पर वोटर शुक्रवार सुबह से ही वोट डालने के लिए लाइन में लगे थे. इसके साथ ही हाईराइज सोसाइटी के लोगों के मतदान के लिए सरकार ने पुख्ता इंतजाम भी किए हैं, जिसको लेकर सोसायटी के लोगों ने सरकार की काफी तारीफ भी की है. गा

सोसाइटी में किए गए पुख्ता इंतेजाम

हाईराइज सोसाइटी में लगभग दो हजार अपार्टमेंट्स हैं, जिसमें सरकार ने सभी तबके के लोगों के लिए हर तरीके की सुविधा दी है. जवान हो, बूढ़े हो या कोई व्हीलचेयर पर यहां सरकार ने सभी के लिए खासा सुविधाएं दी हैं. दरअसल, लोगों ने बताया कि इससे पहले हाईराइज सोसाइटी में कोई भी बूथ नहीं हुआ करता था. सोसाइटी के लोगों को पास में लगे बूथ पर जाकर मतदान करना होता था. लेकिन सरकार ने इस बार सारी सुविधाएं हाईराइज सोसाइटी के अंदर ही दी हैं.

‘हाईराइज सोसाइटी में BJP का दबदबा’

गाजियाबाद लोकसभा सीट से दो बार बीके सिंह सांसद रह चुके हैं. गाजियाबाद में पांच विधायक, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी BJP का होने के कारण यह सीट पार्टी के लिए सुरक्षित मानी जाती है. अब तक की सबसे बड़ी जीत के तौर पर गाजियाबाद लोकसभा सीट (Ghaziabad Lok Sabha Seat) से रिकॉर्ड वीके सिंह के नाम पर है जो उन्होंने 2014 में बनाया था. साल 2014 और 2019 दोनों लोकसभा चुनाव में 5 लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीतने वाले इकलौते सांसद हैं. बीजेपी के सामने चौथी बार वोट प्रतिशत बरकार रखने की चुनौती है.

यह भी पढ़ें – पत्नी की कमाई पर नजर पड़ेगी भारी, SC ने सुनाया अहम फैसला; आप भी जानें क्या है पूरा मामला

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00