Home Entertainment Govinda ने भांजी की शादी में आकर दिया आशीर्वाद, क्या खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद? जानें किस बात पर था झगड़ा

Govinda ने भांजी की शादी में आकर दिया आशीर्वाद, क्या खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद? जानें किस बात पर था झगड़ा

by Preeti Pal
0 comment
Govinda ने भांजी की शादी में आकर दिया आशीर्वाद, क्या खत्म हुआ मामा भांजे का विवाद? जानें किस बात पर था झगड़ा

Arti Singh Wedding: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Arti Singh) की शादी बीती रात (शुक्रवार 25 अप्रैल) ही हुई है. इसमें कई सेलिब्रिटीज ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. इस मौके पर एक्टर गोविंदा भी अपनी भांजी की आशीर्वाद देने पहुंचे.

26 April, 2024

Govinda Attend Arti Singh Wedding: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की छोटी बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी में टीवी और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. इस खास मौके पर कृष्णा के मामा और बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) भी अपनी भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे.

कृष्णा-गोविंदा विवाद

पिछले कई सालों से कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच विवाद चल रहा था. लोगों को उम्मीद नहीं थी कि गोविंदा आरती की शादी में पहुंचेंगे. हालांकि, नाराजगी को भुलाकर गोविंदा अपनी भांजी की शादी में पहुंचे. वहीं, लोग सालों से चल रही मामा-भांजे के बीच की नाराजगी की वजह जानना चाहते हैं. दरअसल, साल 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने बिना गोविंदा का नाम लिए सोशल मीडिया पर पैसे लेकर नाचने वाला कमेंट किया. इसके जवाब में गोविंदा की पत्नी ने भी पलटवार किया. इसके बाद से दोनों परिवारों में दरार आ गई. हालांकि, इसके बाद कृष्णा ने कई बार मामा गोविंदा से माफी मांगी लेकिन बात नहीं बन पाई.

गोविंदा ने बनाई दूरी

इतना ही नहीं जब-जब गोविंदा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अपनी पत्नी के साथ आए, तब-तब उस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब रहे. गोविंदा ने एक स्टेटमेंट में ये तक कहा था कि मैं सभी से आग्रह करना चाहता हूं कि जो मुझे पसंद नहीं करते वो उचित दूरी बनाए रखें. मैं उचित दूरी बनाकर रखूंगा. परिवारों में गलतफहमियां होती रहती हैं, मगर इसकी चर्चा मीडिय में करना सही नहीं होता. हमेशा मेरी मां कहती थीं कि नेकी करके दरिया में डाल और मैं यही करने की सोचता हूं. खैर, आरती सिंह की शादी में आकर अब गोविंदा ने बडप्पन दिखाया है. उनका बेटा यशवर्धन भी इस शादी में पहुंचे थे. हालांकि, यहां गोविंदा की पत्नी सुनीहा अहूजा मिसिंग थीं.

यह भी पढ़ेंः Sonali Bendre छोड़ना चाहती थीं फिल्म इंडस्ट्री, फिर हिट हुआ एक गाना और बदल गई एक्ट्रेस की किस्मत

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00