Home Entertainment Tamannaah Bhatia को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है Sunny Leone से कनेक्शन

Tamannaah Bhatia को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, जानें क्या है Sunny Leone से कनेक्शन

by Preeti Pal
0 comment
tamanna

Tamannaah Bhatia: महाराष्ट्र साइबर सेल ने IPL की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को समन भेजा है.

25 April, 2024

Tamannaah Bhatia: ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है. दरअसल, IPL की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. हाल ही में एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर कर्मियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

मुश्किल में तमन्ना भाटिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) देखने के लिए और उसका प्रचार करने के लिए तलब किया है. अधिकारियों ने इस संबंध में शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि साल 2023 में के कुछ मैचों को अवैध रूप से इस ऐप पर स्ट्रीम किया गया था. उन्होंने बताया कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को इस मामले में गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है.

इनका नाम भी आया सामने

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महाराष्ट्र साइबर सेल इससे पहले मशहूर सिंगर बादशाह (Badshah), संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सनी लियोनी (Sunny Leone) को भी इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुला चुका है. वहीं, अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर महादेव ऐप विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है. इसके अलावा बात करें तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्मों की तो उन्हें ‘बाहुबली’ और नेटफ्लिक्स की ‘लस्ट स्टोरीज 2’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ेंः Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00