Home Entertainment Ranneeti: Balakot & Beyond के प्रमोशन में जुटे जिमी शेरगिल और लारा दत्ता, असली कहानी पर बेस्ड है सीरीज

Ranneeti: Balakot & Beyond के प्रमोशन में जुटे जिमी शेरगिल और लारा दत्ता, असली कहानी पर बेस्ड है सीरीज

by Preeti Pal
0 comment
series

Ranneeti: Balakot & Beyond: साल 2019 में पुलवामा हमले में हमने अपने कई वीरों को खोया. इस हमले पर एक नई सीरीज आ रही है जिसका नाम है ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’.

25 April, 2024

Ranneeti: Balakot & Beyond: 2019 में पूरा देश 40 वीरों की शहादत पर रोया था. पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. अब इसी हमले पर एक नई सीरीज बनी है जिसमें लारा दत्ता, जिमी शेरगिल और आशीष विद्यार्थी अहम भूमिका में हैं. लारा और जिमी अपनी सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में जुट चुके हैं.

सच्ची घटना से प्रेरित

अपनी सीरीज के प्रमोशन ने लारा दत्ता ने कहा- ‘मुझे लगता है कि ये एक अहम घटना है. इसे हम पहले बड़े और छोटे पर्दे पर देख चुके हैं. ये बड़ी ज़िम्मेदारी है क्योंकि हम वास्तव में ऐसी कहानी पेश कर रहे हैं जो सच्ची घटना से प्रेरित है. हम सभी एक्टरों का एक साथ आने का मुख्य उद्देश्य देशभक्ति की भावना है’.

पर्दे के पीछे की कहानी

सीरीज पर जिमी शेरगिल ने कहा- ‘नई बात ये है कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है. आप जो देखते हैं वो बिल्कुल अलग है, कुछ ऐसा है जो लोगों के दिमाग में अभी भी ताजा है. लेकिन पर्दे के पीछे क्या चल रहा है? विशेष रूप से ये लोग जो आप देखेंगे कि वो पर्दे के पीछे रणनीति बना रहे थे और कोई उन्हें जानता भी नहीं था. वो एक तरह के गुमनाम नायक हैं जिन्हें इसके बाद भुला दिया गया है. वो बहुत से लोगों की जान बचाते हैं, चाहे इसका संबंध सैनिकों से हो या नागरिकों से. मुझे लगता है कि ये सीरीज इन लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है’.

‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ रिलीज डेट

संतोष सिंह के डायरेक्शन में बन रही वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में बालाकोट और पुलवामा अटैक की इनसाइड स्टोरी को दिखाया गया है. सीरीज में लारा दत्ता और जिमी शेरगिल के अलावा आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे. ये सीरीज
25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ेंः Arijit Singh Birthday: ये हैं अरिजीत के Best 6 गाने, जिन्हें सुनकर मिलता है दिल को सुकून

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00