Home Election Lok Sabha Election 2024: वैभव गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, कहा – पिछले 20 सालों में BJP ने कोई विकास नहीं किया

Lok Sabha Election 2024: वैभव गहलोत ने BJP पर साधा निशाना, कहा – पिछले 20 सालों में BJP ने कोई विकास नहीं किया

by Rashmi Rani
0 comment
Vaibhav Gehlot targeted BJP

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के जालोर से कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत ने कहा कि जालौर-सिरोही क्षेत्र में BJP ने 20 सालों से कोई विकास नहीं किया है और लोग अब बदलाव चाहते हैं.

23 April, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के जालोर से कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत ने कहा कि जालोर-सिरोही क्षेत्र में BJP ने 20 सालों से कोई विकास नहीं किया है और लोग अब बदलाव चाहते हैं. वैभव गहलोत ने कहा कि पिछले पांच सालों में BJP सांसद ने इस इलाके की अनदेखी की है. उन्होंने कहा कि BJP सरकार होने के बाद भी ट्रेन से लेकर हाइवे तक यहां कोई काम नहीं हुआ है.

10 साल काम करने के बाद मुझे पद मिला

वैभव गहलोत ने कहा कि जो मुद्दे है यहां स्पष्ट है कोई लाग-लपेट नहीं हो रही है, जनता सब जानती है कि 20 सालों में यहां कुछ नहीं हुआ. ऐसा कोई काम वो नहीं गिना सकते जो वो दिल्ली की सरकार से यहां लेकर आएं हो, रेलगाड़ी की बात हो चाहे नेशनल हाइवे हो तो जनता इस बार बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि जब मैंने यूथ कांग्रेस के माध्यम से राजनीति में कदम रखा था तो मैंने बिना किसी पद के कार्यकर्ता के तौर पर कांग्रेस में 10 साल काम किया है. पार्टी के अंदर 10 साल काम करने के बाद मुझे पद मिला. मैं उस समय यूथ कांग्रेस का चुनाव लड़ सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मेरे पिता अशोक गहलोत मुख्यमंत्री थे तो देश को एक अलग संदेश चला जाता कि हम उस तरीके से आए हैं.

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वैभव गहलोत जोधपुर से चुनाव हार गए थे. इस बार वो जालोर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. पहले चरण में 58 फीसदी मतदान को लेकर वैभव गहलोत ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि इस बार राजस्थान में नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे.

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: असम में बेरोजगारी अहम मुद्दा, लोगों ने कहा – रोजगार पर ही हमारा मेन फोकस

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00