Home Sports राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच LSG का ये धाकड़ गेंदबाज करेगा वापसी, कोच मॉर्ने मोर्केल ने किया इशारा

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच LSG का ये धाकड़ गेंदबाज करेगा वापसी, कोच मॉर्ने मोर्केल ने किया इशारा

by Live Times
0 comment
morne morkel statement mayank yadav

Indian Premier League 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रिटर्न लेग मुकाबले से पहले मॉर्ने मोर्केल ने कहा कि मयंक यादव लखनऊ में ही असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर और बाकी लोगों के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं.

23 April, 2024

Indian Premier League 2024 : आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के गेंदबाज कोच मॉर्ने मॉर्केल (Morne Morkel) ने सोमवार को कहा कि 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) की वापसी हो सकती है. मयंक यादव 7 अप्रैल से पेट के निचले हिस्से में दर्द की वजह से टीम का हिस्सा नहीं हैं. मयंक ने पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ तीन-तीन विकेट लेकर आईपीएल में शानदार शुरुआत की.

150 KM/H की रफ्तार से फेंकते हैं गेंद

मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रिटर्न लेग मुकाबले से पहले मॉर्ने मोर्केल ने कहा कि मयंक यादव लखनऊ में ही असिस्टेंट कोच लांस क्लूजनर और बाकी लोगों के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं और वह उनकी तबियत में सुधार भी हुआ है. मॉर्ने मार्केल ने कहा कि मयंक यादव अब लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि टीम को मयंक से काफी उम्मीदें हैं.

लखनऊ में गेंदबाज कर रहें ट्रेनिंग

चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर मॉर्ने मार्केल ने कहा कि वो ऐसी टीम है जिसे पहली गेंद से ही रोकने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि अगर सीएसके एक बार लय हासिल कर ले तो उसे गेम से बाहर खींचना बहुत मुश्किल हो जाता है. वहीं मोर्केल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मयंक लखनऊ में रूके हुए हैं, जिससे की उन्हें बिना यात्रा किए 2-3 दिन का आराम मिल सके. वो लखनऊ में सहयाक कोच लांस क्लूनसर और बाकी स्टाफ के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह अगले मुकाबले में वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Novak Djokovic ने पांचवीं बार जीता लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, हॉलीवुड स्टार एंडी गार्सिया ने की होस्टिंग

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00