Home Election Chhattisgarh Rally : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को लेकर यह क्या कह दिया, बोले – कांग्रेस ने युवाओं को पिस्तौल थमा दी

Chhattisgarh Rally : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को लेकर यह क्या कह दिया, बोले – कांग्रेस ने युवाओं को पिस्तौल थमा दी

by Rashmi Rani
0 comment
Chhattisgarh Rally

Chhattisgarh Rally : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं के हाथों में टैब होना चाहिए था लेकिन कांग्रेस सरकारों ने उन्हें पिस्तौल थमा दी.

21 April, 2024

Chhattisgarh Rally : छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में युवाओं को समाज की मुख्यधारा से हटाने के बुरे प्रयास के तहत कांग्रेस की नक्सलवाद के साथ आंतरिक समझ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत जहां 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दे रहा है, वहीं पड़ोसी राज्य पाकिस्तान में 23 करोड़ लोग भूख से लड़ रहे हैं.

दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व से दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. नक्सलवाद के साथ कांग्रेस की आंतरिक समझ है और यह किसी से छिपा नहीं है. युवाओं के हाथों में टैब होना चाहिए था लेकिन कांग्रेस सरकारों ने उन्हें पिस्तौल थमा दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं को समाज की मुख्यधारा से हटाने का नापाक प्रयास किया है. कांग्रेस युवाओं के भविष्य के साथ खेलती है और समाज को विभाजित करने की दिशा में काम करती है.

कांग्रेस के शासन में लोग भूख से मरते थे

उन्होंने कहा कि जब वे कुछ नहीं कर सकते, तो वे पीएम मोदी को गाली देना शुरू कर देते हैं. लेकिन पीएम मोदी के लिए पूरा देश एक परिवार है. वह 140 करोड़ भारतीयों की सेवा करने के लिए काम करते हैं. योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि 2014 से पहले, कांग्रेस के शासन में लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करते थे, महिलाएं और व्यवसायी असुरक्षित थे और आतंकवादी देश में प्रवेश करने के बाद नियमित हमले करते थे. लेकिन अब स्थिति ऐसी है कि अगर भारत मेंकोई पटाखा भी छूट जाए, तो पाकिस्तान तुरंत सफाई दे देता है कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है.

नक्सलवाद को भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान जानता है कि यह नया भारत है और अगर उसने कुछ भी किया तो भारतीय सेना वहां प्रवेश करेगी और हमला करेगी. पिछले 10 वर्षों की अगर बात करें तो दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है, इसकी सीमाएं सुरक्षित हैं और देश आतंकवाद और नक्सलवाद को मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखता है. मोदी सरकार पिछले चार वर्षों से 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दे रही है. पाकिस्तान जो 1947 में यह सोचकर भारत से अलग हो गया था कि वह आर्थिक रूप से सशक्त हो जाएगा, लेकिन 23 करोड़ लोग आज वहां भूख से लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कांग्रेस की तुलना भाजपा से की, इससे बुरा क्या हो सकता है : PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00