Home Sports मुझे नहीं लगता कि वर्ल्ड कप में KL Rahul जगह बना पाएंगे, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया; जानें पूरा मामला

मुझे नहीं लगता कि वर्ल्ड कप में KL Rahul जगह बना पाएंगे, पूर्व क्रिकेटर ने दी प्रतिक्रिया; जानें पूरा मामला

by Live Times
0 comment
t20 world cup 2024 kl rahul

T20 World Cup 2024 : केएल राहुल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार पारी खेली और 53 गेंदों में 82 रन बनाकर टीम को एकतरफा मैच जीताने में अहम भूमिका निभाई.

20 April, 2024

T20 World Cup 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में शानदार प्रदर्शन के आधार पर जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम स्क्वाड में शामिल किया जा सकता है. जिसकी घोषणा अप्रैल को अंतिम सप्ताह में हो सकती है. इस रेस में केएल राहुल का नाम भी काफी चर्चाओं में बना हुआ है. केएल राहुल आईपीएल के 17वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और बल्लेबाज हैं. इस दौरान वह शानदार लय में है. इसी बीच केएल राहुल को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि राहुल अगर इसी तरह से प्रदर्शन करते रहते हैं तो विश्व कप के स्क्वाड में शामिल हो जाएंगे.

सीएसके के खिलाफ मैच जीताने में राहुल की अहम भूमिका

केएल राहुल ने शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार पारी खेली और 53 गेंदों में 82 रन बनाए और टीम को एकतरफा मैच जीतवाने में काफी मदद की. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक आईपीएल में सात मुकाबले खेले हैं जिसमें 40 की औसत से 286 रन बनाए हैं. लेकिन अब केएल राहुल को टीम में चयन करने के लिए भारतीय सेलेक्टर्स को कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है.

केएल राहुल शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं : रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा ने केएल राहुल को लेकर कहा कि पिछले हफ्ते से सोच रहा था कि वह विश्व कप में शायद टीम में जगह नहीं बना पाएंगे. लेकिन वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उस हिसाब से उन्हें टीम में शामिल होने से कोई रोक नहीं सकता है. वह चाहे रिजर्व बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में दोहरी भूमिक निभा सकते हैं. कई दफा वह बल्लेबाजी को बहुत खूबसूरत बना देते हैं. वह उन लोगों में से एक है जो इस खेल को पूरी तरह से दर्शकों के लिए बनाता है, क्योंकि क्रिकेट देखना एक सुखद अनुभव है.

ये भी पढ़ें- भारत-पाक की द्विपक्षीय सीरीज को लेकर Rohit Sharma के बयान पर Shahid Afridi की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या बोले

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00