Home Politics Rahul Gandhi & Akhilesh Yadav Press Conference : UP में गरीबी दूर करेगा I.N.D.I.A गठबंधन, राहुल गांधी का बड़ा बयान

Rahul Gandhi & Akhilesh Yadav Press Conference : UP में गरीबी दूर करेगा I.N.D.I.A गठबंधन, राहुल गांधी का बड़ा बयान

by Live Times
0 comment
Rahul Gandhi & Akhilesh Yadav Press Conference

Lok Sabha Elections 2024 : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की बुधवार को ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसे राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने संबोधित किया.

17 April, 2024

इस पीसी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि 18वीं लोकसभा चुनाव में बीजेपी 150 सीटों पर सिमट जाएगी. इसके साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष गुट ‘इंडिया’ गरीबी हटाने की पूरी कोशिश करेगा.उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में विपक्षी गुट ‘I.N.D.I.A.’ अच्छा प्रदर्शन करेगा. सीट बंटवारे पर बातचीत के बाद यूपी में कांग्रेस 17 और एसपी 63 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसे लेकर राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने ज्वाइंट पीसी की. इसमें कांग्रेस नेता राहुत गांधी ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे हैं कि गरीबी को एक झटके में हटाया जाएगा. हम ये कह रहे हैं कि गरीबी को गहरी चोट पहुंचाई जा सकती है और तरीके मैंने आपको बताएं हैं. नरेन्द्र मोदी ने पूरा का पूरा फोकस 22-25 लोगों पर किया है. आज की सच्चाई है कि 22 लोगों के पास उतना धन है जितना 70 करोड़ लोगों के पास है. गरीबी का ये भी कारण है कि नरेन्द्र मोदी ने सारा का सारा धन कंसंट्रेट कर दिया है और 20-25 लोगों को पकड़ा दिया है.

150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि मैं सीटों का प्रीडिक्शन तो नहीं करता हूं, लेकिन एक जनरल बात कह सकता हूं कि बीजेपी को लेकर मुझे लग रहा था कि 15-20 दिन पहले 180 तक जाएंगे, लेकिन अब लग रहा है कि पार्टी 150 तक ही सिमट जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि मुझे हर स्टेट में रिपोर्ट मिल रही है कि हमारा चुनाव अंडर करंट है. अगर गठबंधन की बात करें तो ‘इंडिया’ गठबंधन एक बड़ा पावरफुल गठबंधन है साथ ही कांग्रेस पार्टी का इस बार यूपी में अच्छा प्रदर्शन होगा.

यहां भी पढ़ें-CM केजरीवाल पर सांसद मनोज तिवारी का तंज, कहा- उनको टेरिस्ट कौन कह रहा है, हम तो भ्रष्टाचारी कह रहे हैं

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00