Home Politics Lok Sabha Election 2024: इमरान मसूद ने मायावती को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले – BJP के हाथ की हैं कठपुतली

Lok Sabha Election 2024: इमरान मसूद ने मायावती को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले – BJP के हाथ की हैं कठपुतली

by Rashmi Rani
0 comment
Lok Sabha Election 2024: इमरान मसूद ने मायावती को लेकर कह दी बड़ी बात, बोले BJP के हाथ की हैं कठपुतली

Lok Sabha Election 2024: इमरान मसूद ने कहा कि मायावती भाजपा की कठपुतली हैं. उन्होंने कहा कि बीएसपी तो मुकाबले में है ही नहीं.

15 April, 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है. मायावती को लेकर उन्होंने बड़ी बात कह दी है. इमरान मसूद ने कहा कि मायावती भाजपा की कठपुतली हैं. उन्होंने कहा कि बीएसपी तो मुकाबले में है ही नहीं . इमरान ने कहा कि बीएसपी वही करती है जो BJP कहती है.

2023 में कांग्रेस में हो गए थे शामिल

इमरान मसूद ने कहा कि अगर बीएसपी इंडिया गुट में शामिल हो जाती तो यूपी में 30 सीट जीत सकती थी. उन्होंने ये भी कहा कि इंडिया गुट उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत रही है. जब उनसे पूछा गया कि जब मायावती की सारी बाते अच्छी है तो फिर आपने उन्हें छोड़ क्यों दिया तो इमरान मसूद ने कहा कि मैं उनको छोड़ कर नहीं आया हूं, मेरी बस यहीं गलती थी कि मैं उनसे कहा था कि अगर हम अकेले लड़ेंगे तो एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे. हम अगर गठबंधन में लड़ेंगे तो कम से कम 30 सीट जीत जाएंगे. उसके बाद हम आपको पीएम पद का दावेदार बनाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मैंने उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की बात की और अगले दिन मुझे पार्टी से ही बाहर कर दिया गया. बता दें कि मसूद बीएसपी को छोड़कर अक्टूबर 2023 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना (एससी), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा. वोटों की गिनती चार जून को होगी.

यह भी पढ़ें : Lalu Yadav On PM Modi: ‘जनता निकाल लेगी आपकी आंखें’, जानिए लालू प्रसाद यादव ने BJP को ऐसा क्यों कहा?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00