Home International डोनाल्प ट्रंप को एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन का समर्थन, कहा- यूक्रेन और गाजा में युद्ध वही रुकवा सकते हैं

डोनाल्प ट्रंप को एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन का समर्थन, कहा- यूक्रेन और गाजा में युद्ध वही रुकवा सकते हैं

by Live Times
0 comment
डोनाल्प ट्रंप को एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन का समर्थन, कहा यूक्रेन और गाजा में युद्ध वही रुकवा सकते हैं

US Presidential Election 2024 : रिपब्लिकन गठबंधन पार्टी के अध्यक्ष और संस्थापक हेमंत भट्ट ने कहा कि गठबंधन ने इमिग्रेशन और राष्ट्रीय सुरक्षा पर उनके रुख की वजह से आने वाले चुनावों में ट्रंप का समर्थन करने का फैसला किया है.

15 April, 2024

US Presidential Election 2024 : अमेरिका में नवंबर, 2024 में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक में दावेदारी भी तेज हो गई है. इसी बीच एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन ने नंवबर होने वाले चुनाव में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन किया है. गठबंधन ने समर्थन का तर्क देते हुए कहा कि ट्रंप मौजूदा समय में चल रहे गाजा और यूक्रेन युद्ध को खत्म कर सकते हैं.

युद्ध रुकवाने के लिए ट्रंप ही पुतिन से बात कर सकते हैं

रिपब्लिकन गठबंधन ने कहा कि अब हमारा दुनिया में बहुत से देशों के सामने अपमान होने लगा है. लोग अब वो सम्मान नहीं देते जो पहले देते थे. अगर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उत्तर कोरिया जा सकते हैं और तानाशाह से बात कर सकते हैं तो पुतिन से भी बात कर सकते हैं. पूर्व राष्ट्रपति वर्तमान की परिस्थिति को ठीक कर सकते हैं. यह वास्तव में इस दुनिया के लिए बहुत जरूरी.

अमेरिका पर बढ़ता जा रहा है कर्ज : हेमंत भट्ट

एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन के अध्यक्ष हेमंत भट्ट ने कहा कि एक आम धारणा है कि ज्यादातर भारतीय अमेरिकी डेमोक्रेट हैं. हम यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसे कई और लोग हैं जो रिपब्लिकन हैं और जो इस देश में विश्वास करते हैं लेकिन कंजरवेटिव हैं. ऐसे में हम हमेशा उन्हें ये संदेश देने की कोशिश करते हैं कि हम रिपब्लिकन हैं. उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन करने की दूसरी वजह देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था है. अमेरिका पर कर्ज बढ़ता जा रहा है और महंगाई भी बहुत ज्यादा हो गई है.

यूएसए के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि

बता दें कि एशियाई अमेरिकी रिपब्लिकन गठबंधन का गठन 2018 में न्यू जर्सी में हुआ था. पार्टी अध्यक्ष और संस्थापक हेमंत भट्ट ने कहा कि गठबंधन ने इमिग्रेशन और राष्ट्रीय सुरक्षा पर उनके रुख की वजह से आने वाले चुनावों में ट्रंप का समर्थन करने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि देश के लोग चाहते हैं कि युद्ध खत्म हो और वो लीगल इमिग्रेशन के पक्ष में हैं. हेमंत ने कहा कि हम इमिग्रेशन पॉलिसी के लिए ट्रंप का समर्थन कर रहे हैं. वो हमेशा कहते हैं कि इस देश में लीगल तरीके से आओ, अवैध रूप से यहां मत आओ.

ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy Case : अरविंद केजरीवाल को मिलेगी बेल या रहना होगा जेल में, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00