Home Entertainment Pushpa 2 से पहले देख डालें Allu Arjun की ये 5 फिल्में, आ जाएगा मजा

Pushpa 2 से पहले देख डालें Allu Arjun की ये 5 फिल्में, आ जाएगा मजा

by Preeti Pal
0 comment
Pushpa 2 से पहले देख डालें Allu Arjun की ये 5 फिल्में, आ जाएगा मजा

Allu Arjun Best Movie: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa: The Rule) को लेकर चर्चा में हैं. अभी फिल्म की रिलीज में काफी वक्त है. इससे पहले आप अल्लू की ये 5 शानदार फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं.

13 April, 2024

Allu Arjun Best Movie: साउथ फिल्मों के मशहूर स्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मेकर्स ने ‘पुष्पा : द रूल’ का टीजर जारी किया था जिसके बाद से फिल्म को लेकर फैन्स में और क्रेज बढ़ गया है. ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है जिसमें एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है. वैसे अभी फिल्म की रिलीज में काफी वक्त है. ऐसे में आप अल्लू अर्जुन की इन फिल्मों का मजा ले सकते हैं.

Ala Vaikunthapurramuloo

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इस मूवी साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस थीं. कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ इसी मूवी की हिंदी रीमेक है.

S/O Satyamurthy

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘सन ऑफ सत्यमूर्ति’ साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसे त्रिगुराम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया था. सामंता रूथ प्रभु, अदा शर्मा, नित्या मेनन और राजेंद्र प्रसाद भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में थे. इस फैमिली ड्रामा को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Rudhramadevi

गुरूशेखर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रुद्रमादेवी’ साल 2015 में रिलीज हुई थी जिसमें अल्लू अर्जुन, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, प्रकाश राज जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Arya

साल 2004 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘आर्य’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई. इसके बाद साल 2009 में फिल्म का सीक्वल ‘आर्य 2’ रिलीज हुआ. इसमें अल्लू अर्जुन के साथ काजल अग्रवाल अहम भूमिका में थीं.

Pushpa:The Rise

अल्लू अर्जुन के स्टारडम को नेस्ड लेवल पर ले जाने वाली फिल्म ‘पुष्पाः द राइज’ साल 2021 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही. अब इस फिल्म का सीक्वल ‘पुष्पा : द रूल’ रिलीज होने वाला है.

यह भी पढ़ेंः Bhool Bhulaiyaa की ‘मंजुलिका’ बनने के लिए 5 मिनट में राजी हुई थीं Vidya Balan, खुद किया खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00