Home Entertainment BMCM Box Office Day 1: पहले दिन जमकर बरसे ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर नोट, कर ली करोड़ों की कमाई

BMCM Box Office Day 1: पहले दिन जमकर बरसे ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर नोट, कर ली करोड़ों की कमाई

by Preeti Pal
0 comment
akshay

Bade Miyan Chote Miyan Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) ईद के मौके (11 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है.

12 April, 2024

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन थ्रिलर मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan), 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर पहले से ही लोगों में क्रेज बना हुआ था. इसका फायदा भी फिल्म की कमाई पर साफ देखा गया. आइए जानते हैं अक्षय की फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया.

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 36.33 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इन आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षय और टाइगर की फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड तक ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर लेगी. अक्षय और टाइगर के अलावा इस एक्शन मूवी में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे स्टार्स अहम भूमिका में हैं

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से पहले अक्षय कुमार फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में दिखाई दिए थे. ये मूवी पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव के गण के रूप में नजर आए थे. पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी फिल्म का अहम हिस्सा थे. वहीं, लगभग 9 महीने बाद अक्षय कुमार की बड़े पर्दे पर वापसी हुई है. खिलाड़ी की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल भी नहीं दिखा पाईं, ऐसे में अक्षय और फिल्म के मेकर्स दोनों को बड़े मियां छोटे मियां से काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ेंः Amar Singh Chamkila से पहले इम्तियाज अली दे चुके हैं ये 4 बड़ी हिट फिल्में

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00