Home Regional Narnaul Bus Accident: ईद के दिन आई हरियाणा से बुरी खबर, नारनौल में स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत, कई घायल

Narnaul Bus Accident: ईद के दिन आई हरियाणा से बुरी खबर, नारनौल में स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत, कई घायल

by Live Times
0 comment
Narnaul Bus Accident 2024

Narnaul Bus Accident: हरियाणा के नारनौल जिले में स्कूल बस के पलटने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए. घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

11 April, 2024

ईद त्योहार पर दिल्ली से सटे हरियाणा के नारनौल से बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. यहां पर स्कूल बस पलटने से 6 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. शुरुआती जानकारी में कहा जा रहा है कि बस महेंद्रगढ़ में किसी वाहन को ओवरटेक करते समय पलट गई थी, जिससे 6 छात्रों की मौतो हो गई. वहीं, घायलों को महेंद्रगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के डॉ. रवि कौशिक ने बताया कि अस्पताल में लगभग 20 बच्चे लाए गए थे, जिनमें से 5 को मृत लाया गया था. हमने एक बच्चे को वेंटिलेटर में रखा था, लेकिन 10 मिनट बाद उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल छात्रों को सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां पर उनका उपचार जारी है.

डॉक्टर रवि कौशिक (निहाल अस्पताल, महेंद्रगढ़) का कहना है कि हमारे पास जब बस लेकर आई थी तो 20 बच्चे के करीब थे, जिसमें से 4 डेड थे और एक बच्चे को हमने वेंटिलेटर पर डाला. यह अलग बात है कि 10 मिनट के बाद ही उसकी मौत हो गई. 15 बच्चों को हम बचा पाए हैं, जिन्हें काफी सीरियस इंजरी थी काफी स्ट्रीचिंग वगैरह फर्स्ट एड देकर सरकार अस्पताल में रेफर कर दिया है. हमारी पूरी टीम लगी हुई थी और सरकारी अस्पताल के भी डॉक्टर आए हुए थे. सभी टीम ने मिलजुलकर हम 15 बच्चों को ही बचा पाए. उधर, पुलिस के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि हरियाणा के नारनौल जिले में गुरुवार को स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही एक बस पलट गई। इस हादसे में छह छात्रों की मौत हो गई और कई बच्चे घायल हैं. घायलों का उपचार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- एलन मस्क भारत को दे सकते हैं 25 हजार करोड़ का तोहफा, राम नवमी के बाद पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00