Home Politics Lok Sabha Elections 2024 : तमिलनाडु में पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी पर तोते वाले ज्योतिषी गिरफ्तार

Lok Sabha Elections 2024 : तमिलनाडु में पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी पर तोते वाले ज्योतिषी गिरफ्तार

by Live Times
0 comment
Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024 : तमिलनाडु के कडलूर लोकसभा क्षेत्र में सड़क किनारे तोते से कार्ड उठवाकर पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी करने वाले दो ज्योतिषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

10 April, 2023

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए प्रथम चरण का मतदान आगामी 19 अप्रैल को होना है. चुनाव प्रचार के मद्देनजर भारतीय निर्वाचन आयोग (election Commission of India) भी लगातार सख्ती बरत रहा है. इस बीच सड़क किनारे तोते से कार्ड उठवाकर पीएमके उम्मीदवार थंकर बचन की जीत की भविष्यवाणी करने वाले दो ज्योतिषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tamil Nadu Lok Sabha Elections 2024 फिल्म निर्माता हैं उम्मीदवार

इन पर तोते को पिंजरे में कैद करने का आरोप लगा है. हालांकि वन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक अब ज्योतिषियों को छोड़ दिया गया है. पूरा मामला कडलूर लोकसभा क्षेत्र का है, जहां फिल्म निर्माता और अब नेता थंकर बचन पीएमके के उम्मीदवार हैं. मिली जानकारी के अनुसार, यहां दो भाई सड़क किनारे तोते वाले ज्योतिषी बनकर रोज़ी-रोटी चलाते हैं. जब पूछा गया तो इन्होंने अपने चार तोतों में से एक से कार्ड उठवाया और बचन की जीत की भविष्यवाणी कर डाली.

Tamil Nadu Lok Sabha Elections 2024 वायरल तस्वीरें देखकर हरकत में आया प्रशासन

इसके बाद बचन और तोते वाले ज्योतिषियों की तस्वीरें वायरल हुईं तो प्रशासन भी हरकत में आ गया. इसके बाद दोनों भाइयों को खोज निकाला और वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट (Wildlife Protection Act) में गिरफ्तार कर लिया. कार्रवाई की कड़ी में दो पिंजरों में चार तोतों को भी सीज़ कर लिया गया. यह बात अलग है कि बाद में गिरफ्तारी की बात फैली तो लोगों ने नाराजगी जताई. इसके बाद प्रशासन ने तोतों के साथ ज्योतिषियों को रिहा किया.

Tamil Nadu Lok Sabha Elections 2024 दक्षिण में जोर लगा रही भाजपा

यहां पर बता दें कि 542 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में मतदान होगा. अंतिम यानी सातवें चरण का मतदान 01 जून को होगा और फिर 04 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे. दक्षिण भारत में कमजोर रही भारतीय जनता पार्टी इस बार चुनाव प्रचार में बढ़त लेने की कोशिश में है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार दक्षिण भारत के राज्यों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Tejashwi Fish Video: तेजस्वी यादव के किस IQ टेस्ट में फेल हो गए BJP के दिग्गज नेता, ‘मसालेदार बन गई मछली’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00