Home Politics PM Modi Tamil Nadu Visit: कोयंबटूर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निशाने पर विपक्ष, पढ़िये भाषण की 5 बड़ी बातें

PM Modi Tamil Nadu Visit: कोयंबटूर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निशाने पर विपक्ष, पढ़िये भाषण की 5 बड़ी बातें

by Live Times
0 comment
PM Modi Tamil Nadu Visit

PM Modi Tamil Nadu Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान जोरों पर है. बुधवार को
तमिलनाडु के कोयंबटूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया.

10 April, 2024

PM Modi Tamil Nadu Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार अभियान जोरों पर है. बुधवार को
तमिलनाडु के कोयंबटूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया. उनके निशाने पर तमिलनाडु में सत्तासीन द्रविण मुनेत्र कड़गम (Dravida Munnetra Kazhagam) के साथ कांग्रेस भी रही. यहां पर पढ़ें पीएम के भाषण की 5 बड़ी बातें.

आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्टुपालयम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इन फैमिली पार्टियों को लगता है कि इनके बेटे-बेटियों के अलावा कोई गरीब आदिवासी बड़े पद पर बैठ ही नहीं सकता है, लेकिन भाजपा ने पहली बार एक आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया और उस समय भी INDI अलायंस वालों ने उनका घोर विरोध किया.

भगवान राम से भी इन्हें तकलीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण होता है, ये लोग उसका भी विरोध करते हैं. मैं तमिलनाडु में भगवान राम से जुड़े स्थानों पर आता हूं, इन्हें उससे भी तकलीफ होती है. ये लोग तो सनातन धर्म को समाप्त करने की धमकी दे रहे हैं. नए संसद भवन में तमिलनाडु की संस्कृति से जुड़े पवित्र सेंगोल की स्थापना होती है, DMK उसका बहिष्कार करती है.

लोगों को दिया आवास

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस-DMK के INDI गठबंधन ने दशकों तक SC-ST, OBC समाज के करोड़ों लोगों को मकान, पानी, बिजली के लिए तरसा कर रखा. इनकी सोच थी कि सबको मकान और बिजली नहीं मिल सकता, लेकिन भाजपा सरकार ने करोड़ों लोगों को पीएम आवास दिया, हर गांव तक बिजली पहुंचाई, 80 करोड़ जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दिया और इसमें अधिकांश SC-ST, OBC समाज के लोग हैं.

‘सबका साथ, सबका विकास’ विजन पर काम

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश में जब कांग्रेस सरकार थी. राज्यों के साथ इस आधार पर भेदभाव होता था कि कहां किस पार्टी की सरकार है, लेकिन NDA सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के विजन पर काम कर रही है. हम कहते हैं विकसित भारत के लिए विकसित तमिलनाडु, इसलिए हमने पिछले 10 सालों में तमिलनाडु के विकास के लिए लाखों-करोड़ों रुपये लगाए हैं.

25 करोड़ को गरीबी से बाहर निकाला

DMK और कांग्रेस जैसी ‘फैमिली’ पार्टियों का एक ही एजेंडा रहता है, किसी भी तरह झूठ बोलकर सरकार में बने रहो. कांग्रेस ने इतने दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी नहीं हटी. ये NDA सरकार है जिसने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.

ये भी पढ़ें- VVPAT Vote Verification System: वीवीपैट को लेकर सुप्रीम कोर्ट 16 अप्रैल को करेगा सुनवाई

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00