Home Entertainment Dance Deewane Set : ‘डांस दीवाने’ के सेट पर येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं माधुरी, लुक ने खींचा सभी का ध्यान

Dance Deewane Set : ‘डांस दीवाने’ के सेट पर येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं माधुरी, लुक ने खींचा सभी का ध्यान

by Rashmi Rani
0 comment
Dance Deewane Set: डांस दीवाने के सेट पर येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं माधुरी, लुक ने खींचा सभी का ध्यान

Dance Deewane Set : सोमवार को मुंबई में ‘डांस दीवाने’ के सेट पर माधुरी दीक्षित नेने, सुनील शेट्टी और भारती सिंह नजर आए. तीनों का आउटफिट चर्चा में बना हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

08 April, 2024

Dance Deewane Set :’डांस दीवाने’ का सीजन 4 लगातार सुर्खयों में बना हुआ है. इस शो में एक्टर सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बतौर जज हैं तो कॉमेडियन भारती सिंह भी इस शो में हैं. वहीं, सोमवार को मुंबई में ‘डांस दीवाने’ के सेट पर माधुरी दीक्षित नेने, सुनील शेट्टी और भारती सिंह नजर आए. तीनों का आउटफिट चर्चा में बना हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. डांस दीवाने के सेट से सेलेब्स की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

येलो कलर के आउटफिट में नजर आई माधुरी

वैसे तो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने लुक के कारण हमेशा ही सुर्खियां बटोरते रहती हैं. वहीं आज ‘डांस दीवाने’ के सेट पर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने येलो कलर के को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आई. उन्होंने कढ़ाई वाला टॉप और स्कर्ट के साथ मैचिंग श्रग पहना हुआ था. उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकलेस और ईयररिंग्स से पूरा किया.जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

कॉमेडियन भारती ने बिखेरा जलवा

वहीं, ‘डांस दीवाने’ के सेट पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ग्रे वेस्टकोट और ब्लैक टू पीस पैंट सूट के साथ ब्लैक बूट में नजर आए. जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. ये दोनों “डांस दीवाने” सीजन फोर में बतौर जज काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ कॉमेडियन और टीवी स्टार भारती सिंह को पर्पल कलर के कढ़ाई वाले गाउन में मैचिंग जैकेट और हील्स के साथ देखा गया. भारती इस शो के नए सीजन को होस्ट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : Kangana queen of controversies: हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने साधा कंगना पर निशाना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00