Home Entertainment Bade Miyan Chote Miyan At Iftar Party: अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में पहुंचे ‘बड़े मियां छोटे मियां’, लुक और अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

Bade Miyan Chote Miyan At Iftar Party: अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में पहुंचे ‘बड़े मियां छोटे मियां’, लुक और अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

by Rashmi Rani
0 comment
Bade Miyan Chote Miyan At Iftar Party

Bade Miyan Chote Miyan At Iftar Party: फिल्म निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया. ‘बड़े मियां छोटे मियां’के स्टार कास्ट भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए.

08 April, 2024

Ali Abbas Zafar Iftar Party: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया. वहीं, इस इफ्तार पार्टी में कुछ ही दिनों में रिलिज होने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’के स्टार कास्ट भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए. इफ्तार पार्टी में सभी सेलेब्स काफी शानदार लुक में नजर आए. किसी ने कुर्ता पहन रखा था तो किसी ने शरारा सूट स्टारस की इस लुक ने उनके फैंस को काफी इंप्रेस किया. वहां मौजूद पैपराजी को सबने खूब सारे पोज भी दिए.

मुंबई में रविवार को अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह नजर आए. अक्षय ने इस पार्टी में व्हाइट पैंट और सैंडल के साथ कढ़ाई वाला क्रीम कलर का कुर्ता पहन रखा था. उनके इस लुक ने फैंस का खूब ध्यान खींचा और उनका दिल भी जीता. अक्षय के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

अली अब्बास जफर की इफ्तार पार्टी में टाइगर श्रॉफ भी काफी अलग अंदाज में नजर आए. टाइगर श्रॉफ ने ब्लैक शूज और बेज कार्गो डेनिम जींस के साथ फ्लोरल स्लीवलेस शर्ट पहनी थी. उनके यह दमदार लुक लोगों को काफी पसंद आया. उनके इस लुक में उनकी दमदार बॉडी कमाल लग रही थी.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं. इफ्तार पार्टी में अलाया ने अपने शानदार लुक का जलवा बिखेर दिया. अलाया ने पिंक कलर का शरारा सूट पहना हुआ था. जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. एक्ट्रेस ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए.

वहीं, मानुषी छिल्लर भी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हिस्सा हैं. इफ्तार पार्टी में उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर का प्रिटेंड शरारा सूट पहना हुआ था. जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. एक्ट्रेस के लुक और अंदाज ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया.

यह भी पढ़ें : Salman Khan से मिले बीजेपी विधायक आशीष शेलार, एक्टर के परिवार से भी की मुलाकात

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00