Home Entertainment Crew 100cr Club: रिलीज के नौ दिन बाद ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘क्रू’

Crew 100cr Club: रिलीज के नौ दिन बाद ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘क्रू’

by Preeti Pal
0 comment
crew

Crew 100cr Club: कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ (Crew) 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज के नौ दिनों के अंदर ही फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

08 April, 2024

Crew 100cr Club: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘क्रू’ (Crew) लगातार चर्चा में बनी हुई है. राजेश ए. कृष्णन के डायरेक्शन में बनी ‘क्रू’ 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्ल में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अहम किरदार में हैं. ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 20.07 करोड़ रुपये की कमाई की और छह अप्रैल तक ये कलेक्शन 94.58 करोड़ रुपये तक पहुंच गया. रिलीज के नौ दिनों के अंदर ही ‘क्रू’ का आंकड़ा 100 करोड़ को पार कर गया.

Crew Box Office Collection

प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस अपडेट शेयर किया है. इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि ‘क्रू’ ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है. फिल्म का कुल ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 104.08 करोड़ रुपये हो चुका है. इसी रफ्तार से ‘क्रू’ सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करती रही तो जल्द ही ये फिल्म इस साल रिलीज हुई बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो जाएगी.

Crew Movie Story

‘क्रू’ फिल्म की कहानी तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है. ‘क्रू’ में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एयर लाइन में काम करती हैं, जहां पर उन्हें छह महीने से सैलरी नहीं मिली होती है, इस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वहीं, फिल्म में शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी अहम भूमिका में हैं. ‘क्रू’ फिल्म को अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तहत रिया कपूर और अनिल कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर समेत शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ेंः April Release Movies: रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज, इस हफ्ते भी भरपूर होगा एंटरटेनमेंट

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00