Home Entertainment April Release Movies: रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज, इस हफ्ते भी भरपूर होगा एंटरटेनमेंट

April Release Movies: रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज, इस हफ्ते भी भरपूर होगा एंटरटेनमेंट

by Preeti Pal
0 comment
April Release Movies: रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और सीरीज, इस हफ्ते भी भरपूर होगा एंटरटेनमेंट

April Release Movies: एंटरटेनमेंट के लिए ये हफ्ता शानदार रहने वाला है. इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं. आपके लिए अप्रैल में रिलीज होने वाले कंटेंट की एक लिस्ट लेकर आए हैं.

08 April, 2024

April Release Movies: इस हफ्ते ओटीटी पर आपके मनोरंजन के लिए काफी कुछ है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बड़ी फिल्में और सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें दिलजीत दोसांझ की फिल्म के साथ-साथ यामी गौतम की लेटेस्ट रिलीज का नाम भी शामिल है. ऐसे में जानते हैं इस हफ्ते जी 5, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपके लिए क्या नया आने वाला है.

Silence 2

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट?’ साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस मूवी में मनोज एसीपी अविनाश के रोल में दिखाई दिए थे. अब फिल्म का सीक्वल रिलीज हो रहा है. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘साइलेंस 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 5 अप्रैल से स्ट्रीम हो चुकी है.

Amar Singh Chamkila

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ इन दिनों काफी चर्चा में है. ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है. ये मूवी पंजाब के फेमस सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बेस्ड है. वो साल 1988 में अपनी पत्नी अमरजोत के साथ परफॉर्मेंस देने जा रहे थे तभी उनपर गोलियों से हमला होता है और अमर सिंह का निधन हो जाता है. दिलजीत दोसांझ फिल्म में अमर सिंह चमकीला के रोल में और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत के रोल में नजर आएंगी.

Article 370

यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब फिल्म 19 अप्रैल को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि, अभी तक इसकी ओटीटी रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Adrishyam

अगर आप भी एक्शन मूवी देखना चाहते हैं तो नई सीरीज ‘अदृश्यम’ अच्छा विकल्प है. ये वेब सीरीज 11 अप्रैल से सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है. सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी एक्शन करती दिखेंगी.

Mirzapur 3

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. कालीन भैया और पंडित भाईयों की कहानी के दोनों सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट बाकी है. स

यह भी पढ़ेंः Entertainment News: कब रिलीज होगी ‘दो और दो प्यार’, मेकर्स ने किया तारीख का खुलासा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00