Home Politics Delhi BJP Protest: केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर BJP ने किया विरोध प्रदर्शन, शुरू किया ‘शराब से शीशमहल तक’ अभियान

Delhi BJP Protest: केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर BJP ने किया विरोध प्रदर्शन, शुरू किया ‘शराब से शीशमहल तक’ अभियान

by Rashmi Rani
0 comment
Delhi BJP Protest:

Delhi BJP Protest: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल और AAP के खिलाफ नारेबाजी की और केजरीवाल के आधिकारिक बंगले का मॉडल बनाकर इसे शीशमहल बताते हुए, इसके निर्माण में अनियमितताओं का आरोप लगाया.

07 April, 2024

Delhi BJP Protest: दिल्ली बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे की मांग करते हुए कनॉट प्लेस में विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल और AAP के खिलाफ नारेबाजी की और केजरीवाल के आधिकारिक बंगले का मॉडल बनाकर इसे शीशमहल बताते हुए, इसके निर्माण में अनियमितताओं का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं के द्वारा “शराब से शीशमहल तक” नाम से एक सेल्फी पॉइंट भी स्थापित किया गया.

केजरीवाल के भ्रष्टाचार का मॉडल

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार का मॉडल है. सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जनता लालकिले से अक्षरधाम तक सब देख सकती है, तो शीशमहल क्यों नहीं. यह शीशमहल जनता की गाढ़ी कमाई की लूट से तैयार हुआ है. उन्होंने कहा कि हमने यहां दिखाया है अरविंद केजरीवाल ने कैसे दिल्ली की जनता की गाढ़ी कमाई को लूट कर यह अपना भ्रष्टाचारी शीशमहल बनाया है. शराब की दलाली करके कैसे पैसे कमाए गए हैं, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को धोखा दिया है और दिल्ली को लूटने का काम किया है.

शराब में डूबी सरकार आज तिहाड़ में बैठी है

वहीं, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि इस शीशमहल में करोड़ों के दरवाज़े, खिड़की और परदे लगे हैं. जो आदमी एक कमरे में रहने की बातें करता था, उसने शराब से शीशमहल बनाया, और शीशमहल से तिहाड़ पहुंचा तो यही है केजरीवाल की कहानी. कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार की प्रदर्शनी लगी है. लोगों में क्रेज है, केजरीवाल का जो शीशमहल बना था, लोग उसके साथ सेल्फी ले रहे हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि पूरी सरकार बोतल में डूबी हुई है, और शराब में डूबी सरकार आज तिहाड़ में बैठी है.

यह भी पढ़ें : केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने शुरू किया ‘सामूहिक उपवास’, एक्टिव मोड में दिखे पार्टी के कार्यकर्ता

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00