Home RegionalDelhi केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने शुरू किया ‘सामूहिक उपवास’, एक्टिव मोड में दिखे पार्टी के कार्यकर्ता

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने शुरू किया ‘सामूहिक उपवास’, एक्टिव मोड में दिखे पार्टी के कार्यकर्ता

by Live Times
0 comment
AAP starts mass fast against Kejriwal's arrest, party workers seen in active mode

Delhi Liquor Scam : सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने देशभर में सामूहिक उपवास शुरू कर दिया है. AAP ने मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि देश में क्या लोकतंत्र बच पाएगा?

7 April, 2024

Delhi Liquor Scam : दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद, मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता जंतर-मंतर पर ‘सामूहिक उपवास’ रखेंगे. वहीं पंजाब में शहीद भगत सिंह के गांव खटखड़कलां में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ताओं ने अनशन शुरू कर दिया है.

दिल्ली में डर का माहौल : गोपाल राय

रविवार की सुबह करीब 10 बजे से दिल्ली के जंतर-मंतर यह आंदोलन शुरू होगा. इसकी जानकारी दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने दी है. उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हुए हैं, दिल्ली में डर का माहौल है. जिस तरह से भाजपा की मोदी सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया, उससे एक सवाल खड़ा हो गया है कि क्या देश में लोकतंत्र बच पाएगा? इसे देखते हुए 25 से अधिक राज्यों की राजधानियों में अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सामूहिक उपवास कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

देश के 25 राज्यों में होग सामूहिक उपवास

उन्होंने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दुनिया के कई देशों में हमारी पार्टी के समर्थक सामूहिक उपवास करेंगे. विदेशों में यूएस के न्यूयार्क, वाशिंगटन डीसी, लॉस एंजिल्स, बोस्टन, यूके में लंदन, कनाडा में टोरंटो, जर्मनी और नॉर्वे, आस्ट्रेलिया के मेलबर्न समेत अन्य अन्य जगहों पर अनशन होगा. इसी तरह देश में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, तमिलनाडु और गोवा समेत देश के 25 राज्यों में आंदोलन शुरू हो गया है.

ये भी पढ़ें- NIA Team Attacked: पश्चिम बंगाल में NIA की टीम पर हमला, भूपतिनगर ब्लास्ट केस में भेजा था समन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00