Home Politics भाजपा के स्थापना दिवस पर जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लीडरशिप को सराहा

भाजपा के स्थापना दिवस पर जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लीडरशिप को सराहा

by Live Times
0 comment
foundation day BJP

जेपी नड्डा और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित की.

6 April, 2024

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में 44वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी का झंडा फहराया. इस मौके पर जेपी नड्डा और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के विचारक श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि अर्पित की. जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए उनका आह्वान किया.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लीडरशिप का सराहा

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लीडरशिप में भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. इसके बाद उन्होंने कहा कि भाजपा इकलौती पार्टी है, जो जनसंघ के दिनों से ही सबका साथ सबके विकास के साथ आगे बढ़ी. भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर मैं आप सबके माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं. उनको साधुवाद भी देता हूं और इस शुभकामना के साथ आगे 2024 के चुनाव के लिए संकल्प और आह्वान भा उनको करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व किया अच्छा काम

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम देखते हैं कि ये अकेली पार्टी है जिसने अपने वैचारिक अधिष्ठान को लगातार अपने साथ संजोकर रखा और उसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में धारा 370 को समाप्त हुई, राम जन्म भूमि और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई, ट्रिपल तलाक समाप्त हुआ और इसी तरीके से जो एकात्म मानववाद की बात को लेकर चले थे उस एकात्म मानववाद को अंत्योदय और अंत्योदय के बाद सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास साथ समावेश किया गया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मैं आप सभी कार्यकर्ताओं को आपको माध्यम से, करोड़ों कार्यकर्ताओं को ये आह्वान करता हूं और ये आह्वान है कि इस बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम पूरी ताकत से लग जाएं और इस चुनाव में एनडीए चार सौ पार करेगी, इस संकल्प को दोहराएं और संकल्प को पूरा करें.

यहां भी पढ़ें- दिल्ली में चाइल्ड तस्करी रैकेट पर सीबीआई का शिकंजा, छापेमारी में 2 नवजात को किया रेस्क्यू

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00