Home Entertainment OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये फिल्में, वीकेंड होगा मजेदार

OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये फिल्में, वीकेंड होगा मजेदार

by Preeti Pal
0 comment
OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर देखें ये फिल्में, वीकेंड होगा मजेदार

OTT Release: वीकेंड आ चुका है और लोगों को एंटरटेनमेंट की तलाश है. ऐसे में हम आपके लिए उन फिल्मों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिनका मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

05 April, 2024

OTT Release: ज्यादातर लोग अपने परिवार के साथ घर पर ही फिल्में देखना पसंद करते हैं. वहीं, वीकेंड आ चुका है, ऐसे में हर कोई नई फिल्मों और सीरीज का इंतजार कर रहा है. इसी वजह से हम आपके लिए उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिनके साथ आपका वीकेंड मजेदार हो जाएगा. आप इन फिल्मों को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया और काफी वक्त से इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार भी हो रहा है. ये मूवी अमेजन प्राइम पर रेंट पर मौजूद है.

Farrey

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्गिहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी. ये मूवी 5 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम हो रही है.

HanuMan

तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ को आप कभी भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. साउथ एक्टर की ये मूवी लोगों को काफी पसंद आई. ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध है. अमेजन प्राइम और Zee5 पर भी आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

Parasyte The Grey

जीओन शो नी और कू क्यो-ह्वान की फिल्म ‘पैरासाइट द ग्रे’ भी आज यानी 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ये एक हॉरर मूवी है. अगर वीकेंड पर कुछ मजेदार देखना चाहते हैं तो ये कोरियन फिल्म बेस्ट रहेगी. ये फिल्म आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajkumar Rao की Srikanth का फर्स्‍ट लुक जारी, जानें कौन हैं ‘श्रीकांत बोला’ जिनपर बनी ये फिल्म

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00