Home Entertainment Vikrant Messy Happy Birthday: ’12वीं’ फेल एक्टर विक्रांत मैसी कितने पढ़े-लिखे हैं? पढ़िये एक्टर की लाइफ से जुड़े किस्से

Vikrant Messy Happy Birthday: ’12वीं’ फेल एक्टर विक्रांत मैसी कितने पढ़े-लिखे हैं? पढ़िये एक्टर की लाइफ से जुड़े किस्से

by Live Times
0 comment
Vikrant Messy Happy Birthday

2 April, 2024

Vikrant Messy Happy Birthday: एक्टर विक्रांत मैसी ने छोटे से एक्टिंग करियर में बहुत कुछ हासिल किया है. विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म ’12वीं फेल’ ने दुनिया भर में काफी नाम कमाया है. विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में सिर्फ़ 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस मूवी ने भले ही बहुत बड़ा कलेक्शन नहीं किया हो, लेकिन और फिल्मों की तुलना में इसकी खूब चर्चा रही.

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिलहाल यह ओटीटी पर भी मौजूद है. लोग इस फिल्म को ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर अपने अंदाज में प्यार दे रहे हैं. साथ ही तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि विंक्रात मैसी इस फिल्म में चंबल के एक ऐसे लड़के कुमार की भूमिका में हैं, जो 12वीं फेल हो जाता है. इसके बाद इस कहानी में यहीं से एक दिलचस्प मोड़ आता है. इस फिल्म में मनोज कुमार का किरदार निभा रहे विक्रांत मैसी 12वीं फेल होने से लेकर उनके आईपीएस बनने तक के सफर ऐसी कहानी है, जिसने हर दिल में अपनी एक जगह बना ली है.

Vikrant Messy Happy Birthday: कोरियोग्राफर भी हैं विक्रांत

विक्रांत मैसी ने वर्सोवा में सेंट एंथनी हाई स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद पढ़ने के लिए मैसी मुंबई के बांद्रा में आरडी नेशनल कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से किया है. ऐसा बताया जाता है कि उन्होंने 7 साल की उम्र में डांस करना शुरू कर दिया था. इसके बाद थिएटर की दुनिया में कदम रखा. विक्रांत एक ट्रेंड कंटेम्प्रेरी डांसर भी है. इसके अलावा, उन्होंने कई शो को कोरियोग्राफ भी किया है. साल 2008 में विक्रांत ने रजत टोकस के साथ ‘धरम वीर’ में राजकुमार धरम का रोल निभाया था.

Vikrant Messy Happy Birthday: 2022 में विक्रांत ने की शादी

करीब-करीब 18 साल के लंबे विक्रांत के फिल्मी करियर में ’12वीं फेल’ मूवी ने अब तक की सबसे अधिक सुर्खियां बटोरी हैं. अगर बात करें विक्रांत की रियल लाइफ के बारे में तो 14 फरवरी, 2022 में उन्होंने एक्ट्रेस शीतल ठीकुर के संग रजिस्टर्ड मैरिज की और इसके अलावा, 18 फरवरी को ट्रेडिशनल तरीके से शादी कर ली. बता दें कि शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- Prabhu Deva Happy Birthday: ​ भारत के ‘माइकल जैक्सन’ प्रभुदेवा ने कभी बचाया था सलमान खान का करियर

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00