Home Entertainment Actress Side Business: फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस से भी खूब कमाई करती हैं ये 5 एक्ट्रेस

Actress Side Business: फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस से भी खूब कमाई करती हैं ये 5 एक्ट्रेस

by Preeti Pal
0 comment
alia

Actress Side Business: बॉलीवुड हसीनाएं भी ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहती हैं. यही वजह है कि फिल्मों के अलावा उन्होंने इनकम के और सोर्स भी बनाए हुए हैं. ऐसे में आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जो साइड बिजनेस से भी अच्छी कमाई करती हैं.

01 April, 2024

Actress Side Business: बॉलीवुड एक्टर नेम और फेम के पीछे भागते हैं. वहीं, एक्टर्स लग्जरी लाइफ को मेंटेन करने के लिए फिल्मों के साथ-साथ कई और काम भी करते हैं. विज्ञापन के अलावा ये स्टार साइड बिजनेस करके करोड़ों की कमाई करते हैं. ऐसे में आज हम उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जो फिल्मों के साथ-साथ साइड बिजनेस से भी अच्छी खासी कमाई करती हैं.

Katrina Kaif-Kay Beauty

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्मों में अपना जलवा दिखाती रहती हैं. इसके साथ ही अब वो कॉस्मेटिक्स की दुनिया पर भी छा चुकी हैं. उन्होंने साल 2019 में अपना मेकअप ब्रान्ड लॉन्च किया था जिसका नाम ‘के ब्यूटी’ है (Kay Beauty). लड़कियों के बीच कैटरीना के ब्यूटी प्रोडक्ट्स काफी पॉपुलर हो चुके हैं. खुद कैटरीना सोशल मीडिया पर अपने ब्रान्ड का प्रमोशन करती रहती हैं.

Deepika Padukone- 82°E

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपना स्किन केयर ब्रान्ड लॉन्च कर दिया है. 82°E नाम से दीपिका का ब्रान्ड भी उनके फैन्स को काफी पसंद आया है.

Alia Bhatt-Ed-a-Mamma

इस लिस्ट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है. वो फिल्मों और ब्रान्ड एंडोर्समेंट से तो करोड़ों रुपये कमाती ही हैं. साथ ही आलिया ने अपना एक क्लोथिंग ब्रांड भी शुरू किया है जिसका नाम Ed-a-Mamma है. इसमें 2 से 14 साल के बच्चों के आरामदायक कपड़े मिलते हैं.

Kriti Sanon-Hyphen

कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में हैं जो 29 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. वहीं, कृति सेनन ने अपने 33वें जन्मदिन पर खुद का ब्यूटी ब्रांड शुरु किया जिसे उन्होंने Hyphen नाम दिया.

Priyanka Chopra-Anomaly

इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) नाम भी शामिल है. पीसी का ‘एनोमली’ (Anomaly) हेयरकेयर काफी पॉपुलर हो चुका है. यूएसए के बाद अब प्रियंका के हेयरकेयर प्रोडक्ट्स भारत में भी मिलने लगे हैं. पीसी के ब्रान्ड की खास बात ये है कि इनकी पैकेजिंग को रिसाइक्लिंग प्लास्टिक से तैयार किया जाता है.

यह भी पढ़ेंः No Song Movie: इन फिल्मों में नहीं है कोई गाना, फिर भी दर्शकों को मिला भरपूर मनोरंजन

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00