Home Lifestyle Blouse Design: दिखना चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश, तो इन 5 हसीनाओं से लें Idea

Blouse Design: दिखना चाहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश, तो इन 5 हसीनाओं से लें Idea

by Pooja Attri
0 comment
blouse

Blouse neck designs: आज हम आपके लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी इन्सपायर्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन्स लेकर आए हैं जिनको पहनकर आप स्टाइलिश लगने के साथ-साथ खूबसूरत भी दिखेंगी. चलिए देखते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लुक.

1 April, 2024

Blouse design back: एथनिक कपड़ों को पहनकर हर कोई खूबसूरत दिखता है. एथनिक कपड़े पहनने से कोई भी खूबसूरत दिख सकता है। साड़ी के पल्लू को संभालने या लहंगा पहनकर घूमने का अनुभव दुनिया से परे है. हालाँकि, कोई भी साड़ी या लहंगा आपको तब तक परफेक्ट नहीं दिखा सकता जब तक कि आप उसके साथ सही ब्लाउज़ डिज़ाइन का चुनाव न करें. अगर आप ब्लाउज़ डिज़ाइन के कुछ ट्रेंडी डिजाइन्स की तलाश कर रहे हैं तो, आज हम आपके लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी इन्सपायर्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन्स लेकर आए हैं जिनको पहनकर आप स्टाइलिश लगने के साथ-साथ खूबसूरत भी दिखेंगी. चलिए देखते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन्सपायर्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन्स.

कृति सेनन

पिछले साल दिवाली पर कृति सेनन ने गहरे नीले रंग का खूबसूरत बैकलेस ब्लाउज पहना था. यह ब्लाउज उनकी नेकलाइन के नीचे से लेकर कमर तक फैला हुआ था, जिसमें पेट नहीं दिख रहा था, जबकि पीछे केवल धागे एक साथ बंधे थे और लटकनें लटक रही थीं जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था.

आलिया भट्ट

अंबानी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान आलिया भट्ट गोल्डन लहंगे में नजर आईं. उन्होंने जो ब्लाउज पहना है उसमें आगे की तरफ डीप वी-नेक था. साथ ही नीचे एक चौड़ी गोल्डन लेस थी और ब्लाउज शाइनी स्टॉन से सजाया गया था.

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर अपने बैकलेस सैटिन ब्लाउज के साथ लाल रंग में नजर आईं. ब्लाउज में आगे की तरफ डीप वी-नेक है. ब्लाउज के ऊपर और पीछे बंधी हुई डोरियां इसे अपनी जगह पर बनाए रखती हैं और एक्स-फैक्टर के रूप में काम करती हैं.

रकुल प्रीत सिंह

नई दुल्हन रकुल प्रीत सिंह काले और सफेद ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वी-नेक ब्लाउज का रंग काला है, जबकि स्लीवलेस ब्लाउज पर कढ़ाई की गई पत्तियां सफेद हैं. ब्लाउज के नीचे का हिस्सा भी उल्टे V शेप का है जो पहनकर बहुत स्टाइलिश लग रहा है.

सारा अली खान

किसी भी पार्टी या फंग्शन के लिए सारा अली खान का मल्टी कलर लुक परफेक्ट है. उन्होंने अपनी कलरफुल साड़ी और ब्लाउज के जरिए पारंपरिक गुजराती माहौल बिखेरा. खूबसूरत दिखने के लिए आप इसको सिंपल सफेद साड़ी के साथ पहन सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Celebrity Fashion: पार्टी में पहनें Aditi Rao Hydari जैसी खूबसूरत साड़ियां, खूब होगी तारीफ

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00