Home Entertainment Ramoji Rao Tribute: रामोजी राव को एक्टर रजनीकांत, अल्लू अर्जुन और राम चरण समेत कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

Ramoji Rao Tribute: रामोजी राव को एक्टर रजनीकांत, अल्लू अर्जुन और राम चरण समेत कई दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

by Pooja Attri
0 comment
ramaji

Ramoji Rao News: रामोजी राव रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक और मीडिया दिग्गज थे, उनकी आज सुबह सांस की समस्या के चलते मौत हो गई है. दिग्गज की मौत पर रजनीकांत, अल्लू अर्जुन और राम चरण जैसी बड़े सितारों ने दुख व्यक्त किया.

08 June, 2024

Ramoji Rao Passes Away: रजनीकांत, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, राम चरण और जूनियर एनटीआर उन प्रमुख सिनेमा हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने ईनाडु ग्रुप और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक, मीडिया दिग्गज रामोजी राव के निधन पर दुख व्यक्त किया. समाचार और मनोरंजन उद्योग में क्रांति लाने वाले राव का शनिवार तड़के हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया. वह 88 वर्ष के थे.

रजनीकांत हैं बेहद दुखी

एक्स पर एक पोस्ट में, रजनीकांत ने राव को अपने गुरु और शुभचिंतक के रूप में याद किया और कहा कि वह उनकी मृत्यु से ‘बेहद दुखी’ हैं.

अल्लू अर्जुन भी हुए दुखी

अल्लू अर्जुन ने राजामौली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे दिल में भी यही भावना थी सर. आपने मेरे दिल की बात कही. इसे व्यक्त करने के लिए धन्यवाद.’ दिग्गज स्टार ने लिखा, ‘वह व्यक्ति जिसने पत्रकारिता, सिनेमा में इतिहास रचा और राजनीति में एक महान किंगमेकर रहे. वह मेरे जीवन में मेरे मार्गदर्शक और प्रेरणा थे. उनकी आत्मा को शांति मिले.

चिरंजीवी ने लिखा भावनात्मक पोस्ट

चिरंजीवी ने एक्स पर एक भावनात्मक संदेश पोस्ट करते हुए कहा कि रामोजी राव, जो एक पहाड़ की तरह थे जो कभी किसी के सामने नहीं झुके, स्वर्गीय निवास पर पहुंच गए हैं.

रामोजी लीडिंग और इन्सपायरिंग दूरदर्शी: अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने कहा कि रामोजी राव एक ‘लीडिंग और इन्सपायरिंग दूरदर्शी’ थे और मीडिया दिग्गज के प्रति उनके मन में गहरा सम्मान है. उन्होंने कहा, ‘जब भी मैं आरएफसी में शूटिंग करता हूं तो मैं उनकी आभा को महसूस करता हूं. मीडिया, सिनेमा और कई अन्य उद्योगों में उनके अद्वितीय योगदान को कभी नहीं भुलाया जाएगा. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना. उनकी महान आत्मा को शांति मिले.

रामोजी फिल्म सिटी है दुनिया का सबसे बड़ा स्टूडियो

‘आरआरआर’ के अभिनेता राम चरण ने ईनाडु के साथ क्षेत्रीय मीडिया के परिदृश्य को बदलने का श्रेय रामोजी राव को दिया. उन्होंने कहा, ‘दुनिया के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो, रामोजी फिल्म सिटी की स्थापना, दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं के लिए एक ऐतिहासिक गंतव्य बन गई है. श्री रामोजी राव गारू को उनके गर्मजोशीपूर्ण व्यक्तित्व और तेलुगु लोगों के लिए उल्लेखनीय योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा. उन्होंने उनके परिवार और उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं.

यह भी पढ़ें: Real Chandu Champion Story: चंदू चैंपियन के ‘असली हीरो’ की असली कहानी, जिसने देश के लिए खाईं 9 गोलियां

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00