Home Election क्या Lok Sabha चुनाव के नतीजों के बाद लगेगा I.N.D.I.A. गठबंधन को बड़ा झटका, शिवसेना के चर्चित MLA ने किया सनसनीखेज दावा

क्या Lok Sabha चुनाव के नतीजों के बाद लगेगा I.N.D.I.A. गठबंधन को बड़ा झटका, शिवसेना के चर्चित MLA ने किया सनसनीखेज दावा

by Live Times
0 comment
MLA Ravi Rana

MLA Ravi Rana: महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक रवि राणा ने सोमवार (03 जून) को कहा कि NDA सरकार बनने के 15 दिनों के अंदर शिवसेना (उद्धव गुट) प्रमुख उद्धव ठाकरे I.N.D.I.A. गठबंधन छोड़ देंगे और NDA में शामिल हो जाएंगे.

03 जून, 2024

MLA Ravi Rana: महाराष्ट्र की राजनीतिक में बड़ी उठा-पटक देखने को मिल रही है. दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजे जारी होने से 2 दिन पहले ही महाराष्ट्र के ही एक विधायक ने बड़ा दावा किया है कि उद्धव ठाकरे फिर NDA का हिस्सा बनने जा रहे हैं. हालांकि, इसे लेकर शिवसेना (UBT) की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी को अपशब्द कहने वाले उद्धव ठाकरे NDA सरकार बनने के 15 दिन के अंदर NDA में शामिल हो जाएंगे. रवि राणा की पत्नी नवनीत राणा ने इस बार BJP के टिकट पर इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा है.

2019 का चुनावी समीकरण

2019 में नवनीत राणा ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अमरावती से लोकसभा चुनाव जीता. अमरावती में नवनीत राणा का मुकाबला कांग्रेस विधायक बलवंत वानखेड़े और प्रहार जनशक्ति पार्टी के दिनेश बूब से था. नवनीत राणा और रवि राणा ने अप्रैल 2022 में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर MVA सरकार को आड़े हाथों लिया था. इस दौरान उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे.

PM मोदी के बयान का दिया हवाला

महाराष्ट्र की राजनीति में ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऐसी उठा पटक देखने को मिल रही हो, बल्कि इससे पहले भी यहां काफी बार राजनीति का खेल देखा गाया है और अब विधायक रवि राणा के इस बयान से ही सियासत गरमा गई है. रिपोर्ट के मुताबिक रवि राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि उद्धव ठाकरे के लिए रास्ता हमेशा खुला है, क्योंकि वह बालासाहब ठाकरे के बेटे हैं. मुझे भरोसा है कि उद्धव इस रास्ते का इस्तेमाल BJP के साथ वापस आने के लिए करेंगे. इतना ही नहीं रवि राणा ने प्रधानमंत्री के बयान का हवाला देते हुए भी दावा किया कि इस बार उद्धव ठाकरे का विपक्षी गुट NDA में जाना तय है.

यह भी पढ़ें : Exit Poll पर पहली बार बोलीं सोनिया गांधी, अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर वार

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00