Home National I.N.D.I.A. ब्लॉक लेगा एग्जिट पोल में हिस्सा, मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर मीटिंग के बाद लिया फैसला

I.N.D.I.A. ब्लॉक लेगा एग्जिट पोल में हिस्सा, मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर मीटिंग के बाद लिया फैसला

by Live Times
0 comment
I.N.D.I.A. bloc boycotts exit poll no party alliance take part TV debate

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव की वोटिंग समाप्त होने से पहले I.N.D.I.A. ब्लॉक ने फैसला किया है कि वह एग्जिट पोल की बहस में हिस्सा लेंगे.

01 June, 2024

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव में सातों चरणों की वोटिंग समाप्ति की ओर है. इसी बीच I.N.D.I.A. ब्लॉक ने फैसला किया है कि वह एग्जिम पोल में शामिल होगा और सभी टीवी डिबेट में पार्टिसिपेट करेगा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के आवास पर शीर्ष नेताओं के समूह की मुलाकात और इस मुद्दे पर विचार-विमर्श के बाद I.N.D.I.A. ब्लॉक की सभी राजनीतिक पार्टियों ने शनिवार को घोषणा की कि वे आज शाम टेलीविजन पर एग्जिट पोल की बहस में भाग लेंगे.

BJP को करेंगे बेनकाब : पवन खेड़ा

कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने कहा कि इंडिया ब्लॉक पार्टियों ने बैठक की और पूर्व निर्धारित एग्जिट पोल पर BJP और उसके पारिस्थितिकी तंत्र को बेनकाब करने का फैसला किया. एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल में भाग लेने के पक्ष और विपक्ष में कारकों पर विचार करने के बाद सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है कि सभी I.N.D.I.A. ब्लॉक पार्टियां आज शाम टेलीविजन पर एग्जिट पोल बहस में भाग लेंगी.

कांग्रेस ने कहा था कि वह एग्जिट पोल में हिस्सा नहीं लेगा

पवन खेड़ा ने कहा था कि लोगों ने अपना वोट डाल दिया है और उनका फैसला सुरक्षित है. एक्स पर साझा किए गए एक बयान में उन्होंने कहा था कि नतीजे 4 जून को आएंगे. उससे पहले हमें TRP के लिए अटकलों और खींचतान में शामिल होने का कोई कारण नहीं दिखता है. खेड़ा ने कहा था कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एग्जिट पोल पर बहस में भाग नहीं लेगी. किसी भी बहस का उद्देश्य लोगों को सूचित करना होना चाहिए कि हम 4 जून से खुशी-खुशी बहस में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें- व्हाट्सएप, ट्रेडिंग और धोखाधड़ी; नोएडा में एक बिजनेसमैन को साइबर ठगों ने लगाया 9 करोड़ का चूना

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00