Home Entertainment Mr. & Mrs. Mahi: रिलीज हुई जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी टिकट

Mr. & Mrs. Mahi: रिलीज हुई जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी टिकट

by Preeti Pal
0 comment
Mr & Mrs Mahi: रिलीज हुई जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म, सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी टिकट

Mr. & Mrs. Mahi: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपनी नई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

31 May, 2024

Mr. & Mrs. Mahi: वर्ल्ड सिनेमा लवर्स डे (World Cinema Lovers Day 2024) के मौके पर आज जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मचअवेटिड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) रिलीज हो चुकी है. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है और शरन शर्मा ने डायरेक्ट. इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कहा कि ‘महामारी ने सिनेमा के तौर-तरीकों ने उन्हें भी बदलाव के लिए मजबूर कर दिया है. उनका मानना ​​है कि मिड रेंज की फिल्मों को प्रोड्यूसर और दर्शकों के ज्यादा सहयोग की जरूरत है’.

वर्ल्ड सिनेमा लवर्स डे 2024

आपको बता दें कि दुनियाभर में आज वर्ल्ड सिनेमा लवर्स डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर आप अपनी पसंदीदा फिल्मों को सिर्फ 99 रुपये में देख सकते हैं. हालांकि, ये ऑफर कुछ ही थिएटर्स में रहेगा. वहीं, बात करें जान्हवी और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) की तो इसे जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

ये फिल्म करेगी एंटरटेन

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के अलावा आज यानी 31 मई को दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म ‘सावीः ए ब्लडी हाउसवाइफ’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस थ्रिलर मूवी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन राणे भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक नॉर्मल हाउसवाइफ की जिंदगी दिखाती है जो अपने पति को बचाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करती है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी ये जल्द पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ेंः WORLD NO TOBACCO DAY 2024: ऋतिक रोशन से सलमान खान तक, इन बॉलीवुड स्टार्स ने सिगरेट से की तौबा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2024 Live Times News. All Right Reserved.

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00