Home National जेल जाने से पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को दिया भावुक संदेश, कहा- मेरे माता-पिता का ख्याल रखना

जेल जाने से पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को दिया भावुक संदेश, कहा- मेरे माता-पिता का ख्याल रखना

by Live Times
0 comment
arvind kejriwal jail gave an emotional message people delhi take care of my parents

Arvind Kejriwal Emotional Speech : सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर देश को बचाने के लिए अगर उनके प्राण भी चले गए तो कोई गम नहीं होगा.

31 May, 2024

Arvind Kejriwal Emotional Speech : लोकसभा चुनाव की 1 जून को अंतिम चरण की वोटिंग होनी है. इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने जेल जाने से पहले दिल्ली की जनता को भावुक संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाने के लिए अगर उनके प्राण भी चले गए तो कोई गम नहीं होगा. AAP नेताओं ने इस बात की ओर आंशका जताई है कि पिछली बार के मुकाबले इसबार अरविंद केजरीवाल को प्रताड़ित ज्यादा किया जा सकता है. सीएम केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से प्रचार करने के लिए 21 दिन का समय मांगा था जो 2 जून को खत्म होने जा रहा है.

जेल में उन्होंने मेरी दवाइयां बंद कर दी

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे चुनाव प्रचार के लिए 21 दिन का समय दिया था. परसों मैं वापस तिहाड़ जेल जाऊंगा. मुझे नहीं पता कि इस बार ये लोग मुझे कब तक जेल में रखेंगे. लेकिन मेरा हौसला बुलंद है. मुझे गर्व है कि मैं देश को तानाशाही से बचाने के लिए जेल जा रहा हूं. उन्होंने मुझे कई तरह से तोड़ने की कोशिश की, मुझे चुप कराने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हुए. जब मैं जेल में था तो उन्होंने मुझ पर कई तरह से अत्याचार किया. उन्होंने मेरी दवाइयां बंद कर दीं, मुझे नहीं पता कि ये लोग क्या चाहते थे. उन्होंने कहाव कि आज मैं अपने परिवार के लिए आपसे कुछ मांगना चाहता हूं, मेरे माता-पिता बहुत बूढ़े हैं. मेरी मां बहुत बीमार हैं. मुझे जेल में उसकी बहुत चिंता है. मेरे बाद मेरे माता-पिता का ख्याल रखना.

सरेंडर के लिए घर से तीन बजे निकलेंगे सीएम

उन्होंने कहा कि जब मैं जेल गया तो मेरा वजन 70 किलो था, आज रिहा होने के बाद भी 64 किलो है जेल से बाहर आने के बाद भी मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है. डॉक्टर कह रहे हैं कि ये शरीर में किसी गंभीर बीमारी का संकेत भी हो सकता है. मैं सरेंडर करने के लिए करीब 3 बजे अपने घर से निकलूंगा. सीएम ने कहा कि हो सकता है इस बार उनको और ज़्यादा प्रताड़ित करें लेकिन वे झुकेंगे नहीं है. मैं जहां भी रहूंगा, अंदर या बाहर, आपको मुफ्त बिजली, मोहल्ला क्लिनिक, अस्पताल, मुफ्त दवाएं, इलाज, 24 घंटे काम नहीं रूकने दूंगा.

ये भी पढ़ें- PM Modi Meditation: जहां कर ध्यान रहे PM मोदी, जानिए ‘विवेकानन्द रॉक मेमोरियल’ से जुड़ी खास बातें

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00