Home Entertainment Panchayat Season 3: लोगों को क्यों पसंद आ रहा ‘पंचायत’ में मंजू देवी का रोल, एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने खोला राज

Panchayat Season 3: लोगों को क्यों पसंद आ रहा ‘पंचायत’ में मंजू देवी का रोल, एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने खोला राज

by Live Times
0 comment
Why people liking role Manju Devi ​​'Panchayat' Neena Gupta revealed t secret

Panchayat season 3: पंचायत सीजन 3 में मंजू देवी का किरदार निभा रहीं जानी मानी अभिनेत्री नीता गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनका जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है.

29 May, 2024

अभिनेत्री नीना गुप्ता (Actress Neena Gupta) ‘पंचायत सीजन 3’ में काम करके चर्चा में हैं. लोकप्रिय वेबसीरीज ‘पंचायत-3’ में भी उनकी भूमिका को लोगों ने बहुत सराहा है. ‘पंचायत-3’ के तीसरे सीजन में नीना गुप्ता एक बार फिर उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव की मुखिया मंजू देवी के किरदार में नजर आ रही हैं. दिग्गज अभिनेत्री का कहना है कि पॉपुलर वेबसीरीज ‘पंचायत’ में उनकी भूमिका लोगों को पसंद आ रही है, क्योंकि देश के विभिन्न हिस्सों में मंजू देवी जैसी कई महिलाएं हैं. प्राइम वीडियो शो के तीसरे सीजन में नीना गुप्ता उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव की मुखिया मंजू देवी के रूप में हैं. वह कागजों पर गांव की मुखिया हैं, लेकिन उनके पति (रघुबीर यादव) को ‘प्रधान’ के रूप में जाना जाता है और वह ही सभी प्रशासनिक जिम्मेदारियां संभालते हैं.

Panchayat season 3: चरित्र अक्सर वास्तविक जीवन से प्रेरित होते हैं

एक्ट्रेस नीना गुप्ता का कहना है कि चरित्र अक्सर वास्तविक जीवन से प्रेरित होते हैं. हमारे आस-पास अभी भी मंजू देवी जैसी कई महिलाएं हैं. वह अपने घरेलू कामों से बहुत संतुष्ट हैं और उनकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. प्रधान पति उनकी ओर से काम कर रहे हैं. यही वजह है कि महिलाएं मुझसे (मंजू देवी) खुद को जोड़कर देखती हैं.

Panchayat season 3: प्रोग्रेसिव महिला की भूमिका

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि देश में कई प्रोग्रेसिव महिलाएं हैं, लेकिन स्क्रीन पर उनकी ऑनस्क्रीन भूमिकाएं अब भी दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार नहीं की जाती हैं. आप प्रोग्रेसिव महिला की भूमिका नहीं निभा सकते, वे वैम्प बन जाती हैं. जैसे मेरे टेलीविजन शो, ‘खानदान’ में मैंने एक प्रोग्रेसिव महिला की भूमिका निभाई और यह एक नकारात्मक चरित्र की तरह बन गया. बोल्ड महिला किरदार यहां भारत में काम नहीं करते. फिल्मों में हम उन्हें महिलाओं को सती सावित्री के रूप में देखते हैं.

यह भी पढ़ें : National champions : अरुंधति प्री-क्वार्टर में पहुंचीं, बॉक्सिंग विश्व ओलिंपिक क्वालीफायर से बाहर हुए नरेन्द्र

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00