Home Crime Gujarat fire: राजकोट गेम जोन में आग लगने से 22 की मौत, आग बुझी पर बढ़ सकता है जान गंवाने वालों का आंकड़ा

Gujarat fire: राजकोट गेम जोन में आग लगने से 22 की मौत, आग बुझी पर बढ़ सकता है जान गंवाने वालों का आंकड़ा

by Live Times
0 comment
Children among 22 killed in Rajkot game zone fire

Gujarat fire: राजकोट गेमिंग ज़ोन मेें लगी आग पर राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने बताया कि यहां पर जो दुखद घटना हुई है, उस पर पुलिस की कार्रवाई जारी है.

Gujarat fire: गुजरात के राजकोट गेम जोन में आग लगने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 22 हो गई है. मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं. इस पूरे मामले में राजकोट कलेक्टर प्रभव जोशी (Rajkot Collector Prabhav Joshi) ने कहा कि शाम करीब सवा चार बजे कंट्रोल रूम को गेम जोन में आग लगने की सूचना मिली. तुरंत फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया. इमारत से अभी भी धुआं निकल रहा है, हालांकि आग बुझ जाने का दावा किया जा रहा है. वहीं अब तक 22 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. उधर, गेम जोन में राहत और बचाव का काम जारी है. अधिकारियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

शनिवार शाम को लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात के राजकोट शहर के कालावड रोड पर स्थित TRP गेम जोन में शनिवार शाम 4 बजे के बाद भीषण आग लग गई. इस भीषण सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि 25 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. वहीं, यहां के मालिक और मैनेजर को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन ले जाया गया है और पूछताछ जारी है.

विदेश मंत्री और केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक

उधर, इस हादसे पर विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने X पर पोस्ट किया- ‘राजकोट में लगी भयानक आग में जानमाल के नुकसान पर गहरा दुख हुआ। हमारी संवेदनाएं इस त्रासदी से प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं.’ इसके अलावा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने X पर पोस्ट कियाृ- ‘राजकोट (गुजरात) के गेम जोन में हुई दुर्घटना से मुझे गहरा दुख हुआ है. मैंने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल से बात की है और इस दुर्घटना के संबंध में जानकारी ली है. प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और घायलों को इलाज मुहैया करा रहा है. मैं उन लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस दुखद दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खो दिया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

यह भी पढ़ें: PM मोदी के ‘मुजरे’ वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- क्या वो चाहते हैं नौजवान पकौड़े तले?

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00