Home Election तेजस्वी यादव ने किया चौंकाने वाला दावा, PM का मैजिक हुआ खत्म; बताया BJP का कौन सा नेता करेगा नरेन्द्र मोदी को रिप्लेस

तेजस्वी यादव ने किया चौंकाने वाला दावा, PM का मैजिक हुआ खत्म; बताया BJP का कौन सा नेता करेगा नरेन्द्र मोदी को रिप्लेस

by Live Times
0 comment
tejashwi yadav shocking claim modi magic BJP leader replace

Lok Sabha Election 2024 : सीएम केजरीवाल ने जेल से अंतरिम जमानत मिलने के बाद कहा था कि अगले साल पीएम मोदी रिटायर हो जाएंगे और इसके बाद ये लोग CM योगी को निपटाएंगे. इसी बीच तेजस्वी यादव का भी बयान सामने आया है.

24 March, 2024

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सत्ता रूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब ‘मोदी का मैजिक’ और लोकप्रियता खत्म हो गई है. तेजस्वी ने कहा कि शायद हो सकता है कि उनकी जगह योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लें.

सीएम योगी को किया जा सकता है रिप्लेस : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी से कुछ चल नहीं रहा है, उनका मैजिक पूरी तरह से फिनिश हो गया है. ये बयान उस वक्त आया है जब इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा था कि मैं BJP से पूछता हूं कि आपके यहां से प्रधानमंत्री कौन होगा? मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 वर्ष के होने जा रहे हैं. BJP में साल 2014 में पीएम मोदी ने एक रूल बनाया था कि भारतीय जनता पार्टी के अंदर जो भी 75 वर्ष का होगा उसे रिटायर कर दिया जाएगा.

सरकार बनने के बाद सीएम योगी निपटाएंगे

उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले पार्टी से एलके आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा को एक-एक करके रिटायर किया. अब पीएम मोदी अगले साल 75 वर्ष के होने जा रहे हैं. ऐसे में BJP से सवाल पूछना चाहिए कि उनका प्रधानमंत्री पद के लिए दावेदार कौन होगा? अगर इनकी सरकार बनती है तो इनकी तरफ से अगला PM उम्मीदवार कौन होगा. उन्होंने कहा इनकी सरकार बनने के बाद अगले दो महीने में ये लोग सीएम योगी को निपटाएंगे और इसके बाद मोदी जी के सबसे करीबी अमित शाह (Amit Shah) को प्रधानमंत्री बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal का PM मोदी से सवाल- 1000 करोड़ का घोटाला हुआ तो पैसा कहां गया? ED-CBI के अफसर हैं ‘बेकार’

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00