Home Election तेजस्वी यादव पर प्रशांत किशोर का पलटवार, कहा- क्रिकेट खेलने के लिए गए थे और पानी ढोने लगे

तेजस्वी यादव पर प्रशांत किशोर का पलटवार, कहा- क्रिकेट खेलने के लिए गए थे और पानी ढोने लगे

by Live Times
0 comment
lok sabha election 2024 Prashant kishor counterattack tejashwi yadav gone play cricket started water

Lok Sabha Election 2024 : प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी कहती है हमने दबे-कुचले लोगों को आवाज दी है. लेकिन वह पहले उन लोगों को मौका तो दें.

24 May, 2024

Lok Sabha Election 2024 : जन सुराज (Jan Suraj) के प्रमुख प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट खेलने के लिए गए थे और वहां पर पानी ढोने लगे. प्रशांत ने कहा कि इन लोगों को समाज से क्या मतलब है, ये लोग सिर्फ ऊल-जलूल की बकवास करते रहते हैं.

तेजस्वी यादव की पहचान 9वीं फेल है : PK

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव ने लोगों को जाति-धर्म में बांटा, पैसा, शराब, बालू का काम किया, पैसा वसूल कर टिकट बांटा, जाति के नाम पर लोग गरीबी-मजबूरी में वोट दे देते हैं उसके बाद ये नेता बनकर ज्ञान दे देते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की क्या पहचान है, सिर्फ इतनी की वह 9वीं क्लास फेल आदमी हैं. इसके अलावा जब वह क्रिकेट खेलने के लिए गए थे तो वहां पर पानी ढोते थे. इस बात को सब लोग जानते हैं कि वह लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे हैं इसलिए आज RJD के नेता हैं.

RJD पहले दबे-कुचले लोगों को मौका दे

PK ने आगे कहा कि RJD लगातार दावा करती है कि वह समाज के दबे-कुचले लोगों को आवाज देती है. असल में ऐसा नहीं है. गौरतलब है कि बिहार की 8 सीटों (वाल्मीकि नगर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, वैशाली, शिवहर और महाराजगंज) पर 25 मई (शनिवार) को मतदान होना है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने इन सभी सीटों पर जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें- हिंदू-मुस्लिम के बिना BJP पंचायती स्तर का चुनाव भी नहीं जीत पाएगी : RJD सांसद मनोज कुमार झा

You may also like

Leave a Comment

Feature Posts

Newsletter

Subscribe my Newsletter for new blog posts, tips & new photos. Let's stay updated!

@2023 Live Times News – All Right Reserved.
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00